सोनम कपूर का यौन शोषण हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा, पढ़े..

0
510
Spread the love

सोनम कपूर का खुलासा ‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर…’ ”मैं उस वक्त कोई 13-14 साल की थी और मेरे ब्रेस्ट ठीक से थे भी नहीं कि दो हाथ अपनी छाती पर पाकर हैरान रह गई”

मुंबई। सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूला था कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी। अब इस इंटरव्यू की उनकी पूरी बातचीत सामने आई है, इसमें सोनम जिस तरह से अपने साथ हुई घटना को बता रही हैं, वो चौंकाने वाला है।

Image result for sonam kapoor sexy

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

सोनम कपूर ने 13-14 साल की उम्र में उनके साथ हुए यौन शोषण का साफ शब्दों में खुलासा किया है। सोनम ने बताया कि किस तरह से एक थियेटर में उनकी छाती को गलत तरीके से पकड़ा गया। सोनम ने बताया ”मैं अक्षय और रवीना की एक फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थीं। मेरे साथ मेरी कई सहेलियां भी थीं। तब मैं महज 13-14 साल की थी।”

Related image

इसे भी पढ़ें :- दैनिक भास्कर के अफसरों पर कोर्ट ने शुरू की अवमानना कार्रवाई, जेल और जुर्माना होना तय, भास्कर के अफसरों में हड़कंप

मिड डे के अनुसार, सोनम ने बताया कि ”फिल्म के दौरान हमारे गर्लगैंग को समोसे खाने का ख्याल आया और हम समोसे लेने बाहर स्टॉल पर आए। सोमोसे लेकर जब हम वापस जा रहे थे क्योंकि मैं सबसे लंबी थी इसलिए सबसे पीछे रह गई।” ”जब मैं समोसे लेकर जा रही थी कभी एक शख्स ने पीछे से आकर मुझे पकड़ लिया।

Related image

इसे भी पढ़ें :- भोपाल प्रेमिका आकांक्षा हत्याकांड, मां-बाप की दफन लाशें भी रायपुर के मकान से मिलीं

इसे भी पढ़ें :- बोल्ड फोटोशूट की आलोचना के बावजूद निया शर्मा ने अवार्ड फंक्शन में बिखेरा ‘हॉटनेस’ का जलवा

उसके दोनों हाथ मेरे स्तनों पर थे, वो मेरी ब्रेस्ट को दबा रहा था और भद्दे तरीके से मसल रहा था, मैं बहुत घबरा गई थी, मैं जैसे पत्थर की हो गई थी मेरी आंखों में आंसू थे।” सोनम ने बताया कि ”मेरे साथ ये तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी और मेरे ब्रेस्ट ठीक से थे भी नहीं और मुझे इस बात का अहसास तक नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी हो सकता है”

इसे भी पढ़ें :- शिवराज के ट्विटर कंटेट राइटर का आरोप, मुझसे बंधुआ मजदूरों जैसे काम करवाया गया

कोई जवाब दें