सुहागरात की रात पति पत्नी को क्या करना चाहिए?

0
137
Spread the love

TOC NEWS

सुहागरात की रात पति पत्नी के लिए बहुत ही खास होता है यह रात शादीशुदा जोड़ी की जिंदगी में पहली और आखरी बार आता है क्योंकि शादीशुदा जिंदगी में ऐसी रात तो बहुत आती है पर जो सुहागरात की रात होती है उसके कुछ खास ही महत्व होती है

इसे भी पढ़ें :- बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आडवाणी, उमा, जोशी समेत 12 आरोपीयों को जमानत

इसलिए हर कोई चाहता है कि यह पल उसका सबसे प्यार भरा पल बने आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आपकी सुहागरात हमेशा के लिए यादगार बनी रहेगी. इस दिन आपके पास पूरा मौका है कि आप एक दूसरे को समझें और एक दूसरे को कमियों को जाने ताकि आगे चल कर आप उन्हें सुधार सकें.

इसे भी पढ़ें :- सरेआम 2 लड़कियों से हुई छेड़छाड़, मनचलों ने ने पकड़ लिया है और उसके साथ

एक दूसरे के टैलेंट को जाने ताकि उसे आगे ले जाने में मदद कर सके इसके जरूरी है कि आप उनकी पसंद को जाने ताकि आने वाले वक्त में आप उनकी पसंद के मुताबिक चीजें कर सके और उन्हें खुश कर सके.

इसे भी पढ़ें :- महिला IAS के वॉट्सऐप पर बीजेपी नेता प्रकाश अग्रवाल ने भेजे अश्लील मैसेज, मुकदमा दर्ज

आप अपने पार्टनर को तोहफे दे. जैसे कि, आजकल की लड़कियों को मॉडर्न ड्रेस पसंद होती है या फिर कोई ब्रांडेड घड़ी भी दे सकते हैं आप उनकी इच्छाओं का ख्याल रखते हैं.

इसे भी पढ़ें :- बीफ बैन के खिलाफ केरल यूथ कांग्रेस ने सरेआम काटी गाय, बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो

सुहागरात की रात इंटीमेट होने में जल्दबाजी न करें बल्कि धीरे-धीरे उनके करीब जाए लड़कियों को धीरे-धीरे करीब जाने वाले इंसान ज्यादा पसंद आते हैं. धीरे-धीरे उन्हें और जब वह रिस्पांस देना शुरू करें तो फिर अपनी हरकतों को तेज करें.

इसे भी पढ़ें :- पति के खिलाफ केस लड़ रही महिला के सामने वकील ने रखी ये घिनौनी शर्त,कहा…

कोई जवाब दें