सुशांत सिंह केस: करण जौहर,एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स को बिहार की कोर्ट में पेशी

0
5
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org 

विशेष संवाददाता 

सुशांत सिंह केस में बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट ने बॉलिवुड की 7 सिलेब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. इनमें करण जौहर और एकता कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं. सुशांत सिंह की मौत के बाद एडवोकेट सुधीर ओझा ने 17 जून को परिवाद दर्ज कराया था जिसमें इन सभी को मौत का जिम्मेदार बताया गया था. कोर्ट के आदेश अनुसार सभी को 21 अक्टूबर को खुद या अपने वकील के जरिए हाजिरी देनी होगी.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई  की जांच अभी जारी है। वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने करण जौहर  और आदित्य चोपड़ा समेत 7 हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। दरअसल, एडवोकेट सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था।

जिसमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश  के नाम शामिल हैं। सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराया था। उसी मामले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने आज इनके खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया है।

सलमान खान के वकील पेश हुए थे

बता दें कि 7 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर में एडीजे प्रथम के कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान सलमान खान के वकील साकेत तिवारी उपस्थित हो गए थे। तब एडवोकेट सुधीर ओझा ने कोर्ट से अन्य आरोपितों को नोटिस भेजने की मांग की थी।

सीबीआई जांच के लिए सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू की। बाद में सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्टि जाहिर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र को सीबीआई जांच के लिए सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। फिलहाल सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

वही दूसरी ओर सुशांत केस से ड्रग एंगल जुड़ने के बाद से मामला और भी उलझ गया। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ की गई।

कोई जवाब दें