सुमन राव ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब

0
424
Spread the love

56वें फेमिना मिस इंडिया 2019 का फैसला हो चुका है. राजस्थान की सुमन राव ने ये ताज हासिल किया. 22 साल की सुमन ने अनुकृति वास के बाद अब ये खिताब जीता है. सुमन चार्टेड अकाउंटेंट की तैयारी कर रही थीं. सुमन ने ये खिताब जीतकर अपना सपना सच किया है.

सुमन का कहना है कि वो जिंदगी में उन चीजों को करने की भी हिम्मत रखती हैं जिन्हें लोग अनिश्चित मानते हैं. सुमन जीवन में अपने माता-पिता से बेहद प्रभावित हैं. मिस इंडिया 2019 का खिताब जीतने वाली सुमन का कहना है कि ये उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धित है. बता दें कि साल 2019 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली सुमन साल 2018 में ताज से चूक गई थीं. पिछले साल वह पहली रनर अप रही थीं.

इस कार्यक्रम में कई जानी मानी हस्तियां मौजूद रहीं। करण जौहर, विकी कौशल और मिस इंडिया-वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर होस्ट के रूप में मौजूद रहे। इवेंट में कटरीना कैफ, विकी कौशल, मौनी रॉय और नोरा फतेही की प्रस्तुति ने चार चांद लगा दिए।

इवेंट में हुमा कुरैशी, दिया मिर्जा, चित्रांगदा सिंह भी शामिल हुईं। 7 दिसंबर को थाइलैंड के पट्टाया में होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में सुमन राव भारत की तरफ से भाग लेंगी। यह फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का 56वां आयोजन था।

कोई जवाब दें