सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया एक और झटका, डिप्रेशन में कपिल शर्मा

0
295
Spread the love

TOC NEWS

नई दिल्ली :  फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से कॉमेडियन कपिल शर्मा के अच्छे दिन नहीं चल रहे है। पुराने साथियों के शो को अलविदा कहने के बाद टीआरपी की मार झेल रहा शो एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। कुछ वक़्त पहले शो ने टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई थी लेकिन खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर ली है। वही शो को अलविदा कह चुके सुनील ग्रोवर की फीस डबल हो गई है।

sunil grover kapil sharma show के लिए चित्र परिणाम

कपिल को शो से हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे लेकिन अब उनकी फीस घट कर 40 लाख हो गयी है।

इसे भी पढ़ें :- ऐश्वर्या का सेक्स वीडियो सोशल मिडिया में वायरल करने वाला गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री शिवराज की विश्वसनीयता पर उठने लगे सवाल ?

वही 7 से 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस बढ़ा कर 40 लाख तक कर दी है। खबरों कि मुताबिक सुनील ग्रोवर किसी शो से परमानेंट नहीं जुड़ेंगे लेकिन अगर वो गेस्ट अपीयरेंस आते हैं तो भी फीस उनकी शर्तों पर ही होगी।

डिप्रेशन में कपिल शर्मा 

कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक अखबार को बताया, ‘इन दिनों भाई की हेल्थ सही नहीं चल रही है। कपिल डिप्रेशन में है। लेकिन उन्होंने अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताया है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं। वो अपने काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।’ पूजा कुछ समय पहले ही कपिल से मिलने आई थीं।

इसे भी पढ़ें :- बौद्धभिक्षु के सेक्स लाइफ और अय्याश जिंदगी से हटा पर्दा तो हैरान रह गई दुनिया

इसे भी पढ़ें :- रेप, आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA अरेस्ट

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो

गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

इसे भी पढ़ें :- ममता का विवादित बयान, कहा- दो गुंडे मिलकर चला रहे हैं देश को

इसे भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज्य में मंत्रियों, अधिकारियों, सत्ता के दलालों और ठेकेदारों का रैकेट सक्रिय, चर्चाओं में

कपिल से बेहतर कॉमेडियन हैं सुनील ग्रोवर, फीस भी हैं इतनी ज्यादा

इसे भी पढ़ें :-  मंत्री ने जूते निकाले, गाली दी, और ऑफिस जलाने की धमकी दी, अधिकारी ने की लिखित शिकायत

इसे भी पढ़ें :-  चीन के साथ जंग की आशंका के बीच यह ख़बर भारतीय सेना की चिंता बढ़ा सकती है

कोई जवाब दें