सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये हड़पने का आरोप

0
353
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के नाम पर लाखों की ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमएनएनआईटी) के एक कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने के नाम पर 20 लाख रुपये की ठगी की गई.

इसे भी पढ़ें :- बस स्टैंड पर दो लोगों ने मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, इस CCTV विडियो से आरोपी पकड़ाये

ठगी की घटना 2018 की है. इस मामले में शिकायत के बाद धूमनगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब तक आरोपियों के पास से रुपयों की बरामदगी नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के नाम पर लाखों की ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

एमएनएनआईटी के एक छात्र ने धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि 2018 में इंजीनियरिंग कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने की बात कही गई थी. छात्रों ने तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट के प्रोपराइटर प्रतीक कुमार से संपर्क किया.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी फेसबुक आईडी तैयार कर उस पर महिला की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कार्यक्रम के लिए उनसे 20 लाख रुपये लिए गए थे. बाद में पता चला कि सुनिधि चौहान को इवेंट कंपनी ने रुपये नहीं दिए. इसकी वजह से वह कार्यक्रम में नहीं आईं. छात्रों ने रुपये वापस मांगे तो इवेंट कंपनी ने उनके पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. इसके बाद छात्रों ने पुलिस से संपर्क किया.

 

कोई जवाब दें