सीएसपी ने जनता से अपील के साथ दी चेतावनी : जनता मान जाये, नही तो होगी सख्त कार्यवाही

0
385
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

उपयोगी वस्तुवो की दुकाने खुली रहेंगी जिसमे दुध ,गैस ,मेडिकल ,किराना ,सब्जी ,फल, हॉस्पिटल ये सभी आवश्यक जरुरत की वस्तुओ की दुकाने खुली रहेंगी

नागदा जं.। औद्योगिक क्षेत्र नागदा मे कोरोना वायरस को लेकर श्रीमान जिला कलेक्टर महोदय द्वारा आदेश जारी किये गये जो 25 मार्च 2020 की रात 12 बजे तक प्रभावशील रहेगा। आदेश मे उपयोगी वस्तुवो की दुकाने खुली रहेंगी जिसमे दुध ,गैस ,मेडिकल ,किराना ,सब्जी ,फल, हॉस्पिटल ये सभी आवश्यक जरुरत की वस्तुओ की दुकाने खुली रहेंगी।

इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस के संदिग्ध व्यक्ति को अवध एक्सप्रेस से उतार कर भेजा सिविल अस्पताल

वही जनता से अपील की है की कुछ सप्ताह भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और बिना आवश्यक कार्य घरों से नहीं निकले, उनकी यह छोटी सी परेशानी उन्हें जीवन भर सुख सुविधा मुहैया कराने का कार्य करेगी।

22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यु का पालन करने के लिये सभी नगर वाशियो को बधाई देते हुवे विनम्र अपील सी एस पी मनोज रत्नाकर द्वारा नागदा नगर वाशियो से की है की कोरोना वायरस राष्ट्रीय आपदा में लोगो को जागरूक रहते हुए प्रशासन को सहयोग करने की अपील करते हुए कहा की – राज्य सरकार कोरोना वायरस को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर चुकी है। इसके चलते जिले में डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट लागू हो चुका है।

 ANI News India से चर्चा मे सी एस पी श्री मनोज रत्नाकर ने जनता से अपील की

इनका कहना है :- श्री मनोज रत्नाकर, सीएसपी, नागदा

इस नियम के तहत इस आपदा में जिला वासियों को राहत दी जा सकेगी। इसके अलावा आवश्यक वस्तु अधिनियम एक्ट लागू हो चुके हैं। कोरोना से बचाव के लिए धारा 144 लागू है। इसमें लोगों के एकत्र होने को प्रतिबंधित किया गया है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता हो तो ही घर से बाहर निकले यदि किसी जरुरी सामान की आवश्यकता हो तो ही घर से केवल एक व्यक्ति निकले ओर सामान लेने के बाद तत्काल घर चले जाये। घरो के बाहर ना बैठे, अनावश्यक घर से ना निकले, मोटरसाइकिल पर बेवजह ना घुमे।

इसे भी पढ़ें :- दैनिक भास्कर के सीनियर फोटोग्राफर और पत्नी पर फर्जी स्टाम्प और फर्जी अनुबंध धोखाधड़ी का मामला दर्ज

लोगों की जागरुकता इस बीमारी से बचाव का बड़ा साधन है। जनता के सहयोग से ही कोरोना से लडा जा सकता है प्रशासन का नहीं, बल्कि सभी नगर वासियों का टेस्ट है। लोगों से आग्रह किया है कि वे घरों से बाहर न निकलें, जिससे उनका कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके। ANI News India  से चर्चा मे सी एस पी श्री मनोज रत्नाकर ने जनता से अपील करते हुवे कहा की यदि समझाईश के बाद भी लोग नही माने तो पुलिस को सख्ती से समझाना पडेगा।

कोई जवाब दें