सीएम मनोहर लाल खट्टर के बयान पर विवाद, कहा-अब हम भी शादी के लिए ला सकते हैं ‘गोरी’ कश्मीरी लड़की

0
695
Spread the love

Times of Crime @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने कश्मीर से बहू लाने की बात कही है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर सरकार के फैसले के हरियाणा के मुख्मंत्री ने एक विवादित बयान दिया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीर की लड़कियों के बारे में कहा कि 370 हटने से कश्मीर से लड़कियों को शादी के लिए लाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :- शिवराज सरकार ने अरबो रुपये खर्चा करके सालो तक इंदौर में इन्वेस्टर मीट आयोजित की पर मध्यप्रदेश में 1 रुपये का भी निवेश नही आया, जनता के साथ धोखाधड़ी

सोशल मीडिया पर कश्मीर में जमीन खरीदने और वहां शादी करने जैसी बातें तेजी से वायरल हुईं।

एक कार्यक्रम में बोलते हुए खट्टर ने कहा कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते रहते हैं कि वह बिहार से बहू लाएंगे। अब लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। अब हम कश्मीर से बहू लाएंगे।

इसे भी पढ़ें :- 25 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर को लोकायुक्त ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया, इसलिए ले रहा था रिश्वत

इससे पहले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने भी आर्टिकल 370 को लेकर विवादित बयान दिया था। विक्रम ने कहा था कि देश के मुसलमानों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अब कोई भी गोरी-गोरी कश्मीरी लड़कियों से कर सकता है शादी

मनोहर खट्टर की बात करें तो वह पिछले साल भी ऐसी बात कह चुके हैं जिससे विवाद खड़ा हो गया था। उस दौरान उन्होंने छेड़छाड़ और रेप के मुद्दे पर बयान दिया था। खट्टर ने कहा था कि रेप और छेड़छाड़ की जो घटनाएं हैं ये 80 से 90 फीसदी जानकारों के बीच में होती हैं। काफी समय तक एकसाथ घूमते हैं, अनबन होने पर एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मुझे रेप किया। खट्टर के इस बयान का काफी विरोध हुआ था।

कोई जवाब दें