सीएम की आमसभा में पीएचई मंत्री पांसे बोले किसानो का कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ, चुनाव में बीजेपी का सुपडा साफ करना है

0
270
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बैतूल संवाददाता // अशोक झरबड़े  : 9424554933

बैतूल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 28 अप्रैल को बेतूल के खेड़ी सावली गढ़ ग्राम में कांग्रेस से लोस प्रत्याषी रामू टेकाम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने भी अपना उद्बोधन दिया। सीएम ने किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि किसानों का कर्जा तो माफ हो जाएगा वहीं किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य भी मिल सकेगा।

कार्यक्रम में कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमने जो वचन दिया है वह निभाया है कमल नाथ जो वादा करते हो पूरा करते हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को टारगेट करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा प्रदेश सौंपा जो किसानों की आत्महत्या में नंबर वन बेरोजगारी में नंबर वन बलात्कार और भ्रष्टाचार में नंबर वन था;

वही अपने उद्बोधन में पीएचई मंत्री श्री सुखदेव पांसे ने भाजपाइयों को बेईमान बताते हुए कहा कि उन्होंने जो कर्ज माफी का वादा किया था उसे नहीं निभाया श्री पांसे ने कहा कि आचार संहिता के बाद दो लाख तक का कर्ज माफ हो कर रहेगा कोई माई का लाल कितने अड़ंगे लगा ले कर्ज माफी नहीं रुकेगी भाजपा वाले आचार संहिता और चुनाव आयोग में ऋण माफी के प्रमाण पत्र नहीं बट ने देने के लिए शिकायत कर अटकलें लगा रहे हैं ।

श्री पांसे ने कहा कमलनाथ जी ने जो कर्जा माफ किया है वह होकर रहेगा उसे किसी का बाप भी नहीं रोक सकता। इस बार हमारा यही लक्ष्य है कि किसानो का कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ और लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सूपडा साफ उक्त सभा को पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे, बेतूल विधायक निलय डागा, पूर्व विधायक विनोद डागा ने भी संबोधित किया।

कोई जवाब दें