सिमरिया पुलिस का, वरिष्ठ गणमान्य नागरिक सिमरिया एवं पत्रकार बन्धुओं के द्वारा किया गया सम्मान

0
107
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ पन्ना // पुण्य प्रताप सिंह परमार 9425167855

पन्ना, खबर सिमरिया से है जहाँ पर 19 जुलाई रात करीव डेढ़ बजे कट्टे की नोक पर एसबीआई एटीएम को डायना माइट से बिस्फोट कर करीव 23 लाख रुपए की लूट करके बदमास फरार हो गए थे।।जिससे पुलिश बिभाग पर सवालिया निशान खड़ा हो गया था।

लेकिन पन्ना कप्तान मयंक अवस्थी सिमरिया डीएसपी अभिषेक गौतम थाना प्रभारी सुरेंद्र द्विवेदी एवं समस्त स्टाफ पुलिस सिमरिया की फर्राटे दार प्लानिग मुजरिमो के ग्राम में दबिश देना बदमासो के पसीने छूट गए और आखिर में पुलिश की गिरफ्त में आ गए ।

लेकिन कहते है न की वाहवाही सभी लूटना चाहते है।
करे कोई मजा कोई ले।।

जी है यही हुआ पन्ना पुलिस के साथ क्योकि पूरी मेहनत पन्ना पुलिस ने की और पीट थपथपा रही दमोह पुलिस क्योकि जब सिमरिया पुलिस द्वारा दबिश दी गयी तो मुजरिम किसी कारण घर से फरार हो गए थे । लेकिन उसके बाद जैसे ही पता लगा की सिमरिया पुलिस दमोह में दबिश दे रहे है वैसे ही पहुच गई दमोह पुलिश वाहवाही लूटने और बदमासो को कर लिया गिरफ्त में ।

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर …

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर …

लेकिन पब्लिक सब जानती हैं कि ये वही लुटेरे जो की पहले ही दमोह में कई लूट कर चुके है हिनोता, गैसाबाद जैसी जगहों पर एटीएम उडा चुके लेकिन दमोह पुलिश गिरफ्तार करना तो दूर कोई सुराग तक नही लगा पाई। वही पन्ना पुलिश की समस्त जिले में तारीफ हो रही है कि जो अन्य जिले की पुलिश सालो से नही कर पाई बो पन्ना पुलिश ने एक हप्ते में ही कर दिखाया ।

सम्मान करने वाले गणमान्य शिखर चंद्र जैन ,राजेंद्र जैन,बिबेक पांडेय पत्रकार कल्याण परिसद अध्यक्ष।सिमरिया के के (धीरज) द्विवेदी बिकास परिसद अध्यक्ष सिमरिया एवं समस्त पत्रकारगण सिमरिया ।

कोई जवाब दें