सहारा इण्डिया वरिष्ठ कार्यकर्ता कमल जैन को मिली जान से मारने की धमकी

0
98
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा- सहारा इण्डिया वरिष्ठ कार्यकर्ता कमल जैन ‘सहारा‘ को उनके घर पर जाकर कुलदीपसिंह पिता जोगेन्द्रसिंह निवासी सिंधी गली नागदा द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई।

कमल जैन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सुबह 9 बजे के लगभग मेरे घर में आकर कुलदीपसिंह ने कहा कि ‘‘सहारा इण्डिया की मेरी एफडी का भुगतान रूपये 4 लाख 5 हजार मुझे अगले महिने तक 18 तारीख तक कर देना नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा, तेरी चर्बी निकाल दुंगा और तुझे काट डालूंगा। आज 18 तारीख है तुझे एक महिने का टाईम दे रहा हूॅं नहीं तो अगले माह की 18 तारीख की सुबह तुझे खतम कर दूंगा।

साथ ही कुलदीपसिंह द्वारा मुझे मां बहन की गन्दी गन्दी गालियां भी दी गई।‘‘ मेरे द्वारा सहारा इण्डिया की एफडी को लेकर इसी माह में कुलदीपसिंह को दो बार कंपनी की स्थिति और लाॅकडाउन में जो स्थिति बनी उसकी सम्पूर्ण जानकारी दी गई और कहा कि कंपनी की भुगतान व्यवस्था जब भी बनेगी मैं स्वयं प्राथमिकता में आपके भुगतान को करवाउंगा। इसके बावजूद कुलदीपसिंह द्वारा आज इस प्रकार धमकी दी गई। सहारा इण्डिया की स्थिति आज सभी को पता है।

इस प्रकार की धमकी मिलने के बाद मण्डी पुलिस थाना नागदा एवं नगर पुलिस अधीक्षक नागदा को एक आवेदन दिया गया है जिसमें कुलदीपसिंह से जान माल की सुरक्षा की मांग की गई है।

कोई जवाब दें