ससपेक्टेड महिला को विक्टोरिया चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया, ससपेक्टेड केस में वार्ड से भागे व्यक्ति को पकड़कर पुनः आइसोलेंशन वार्ड में भर्ती किया

0
279
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ जबलपुर // प्रशांत वैश्य : 79990 57770

जबलपुर।  ज़िला चिकित्सालय जबलपुर से ससपेक्टेड केस के वार्ड से भाग जाने के बाद रात 12 बजे सीएमएचओ डॉक्टर मनीष कुमार मिश्रा के आदेश पर ज़िला कार्यक्रम प्रबंधक DPM सुभाष शुक्ला एवं कंट्रोल रूम प्रभारी विजय पांडेय द्वारा ससपेक्टेड व्यक्ति को संजीवनी नगर पुलिस के साथ ज़िला चिकित्सालय विक्टोरिया लाकर पुनः आइसोलेंशन वार्ड में भर्ती किया गया.

महाराष्ट्र से ग्वारिघाट जबलपुर आइ ससपेक्टेड महिला जिसे तहसीलदार कीं सूचना पर बाद रात 1 बजे सीएमएचओ डॉक्टर मनीष कुमार मिश्रा के आदेश पर ज़िला कार्यक्रम प्रबंधक DPM सुभाष शुक्ला एवं कंट्रोल रूम प्रभारी विजय पांडेय द्वारा ससपेक्टेड महिला को ऐम्ब्युलन्स से विक्टोरिया ज़िला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए इंटीग्रेडेट कंट्रोल रूम बना

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के उपायों के तहत आम नागरिकों की सहूलियत एवं शिकायतों के लिए जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट स्थित जिला स्तरीय कंट्रोल रूम के अलावा चंडालभाटा दमोहनाका स्थित स्मार्ट सिटी के कंट्रोल एण्ड कमाण्ड सेंटर में एकीकृत कंट्रोल रूम स्थापित किया है।

इस कंट्रोल रूम में कोरोना वायरस से संबंधित सूचनाएं देने के साथ-साथ साधारण सर्दी-जुकाम एवं बुखार की स्थिति में नागरिक संपर्क कर सकेंगे और चिकित्सकीय परामर्श ले सकेंगे । इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम से कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण एवं इससे बचाव के उपायों की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी।

कोई जवाब दें