सर्जिकल स्ट्राइक पर बहस में संबित पात्रा ने खोया आपा, कहा राहुल गाँधी को जूते से मारो

0
186
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

आम चुनाव-2019 जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। दोस्तों आज से करीब 21 महीने पहले हुए पीओके में भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सामने आते ही इसपर बहस छिड़ गयी। आज तक न्यूज़ चैनल के एक खास कार्यक्रम हल्ला बोल में बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अपना आपा खो बैठे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जूते से मारने की मांग की।

बात तब बढ़ी जब आजतक न्यूज़ चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने रक्षा बजट कम करने को लेकर सीधा पीएम मोदी पर हमला बोला। साथ ही कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई थीं लेकिन सेना के नाम पर हमने राजनीति नहीं की।

इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत न दो, तो कांग्रेस सवाल उठाती है और जब सबूत दिया जाता है, तो कहती है कि राजनीतिक फायदे के लिए वीडियो जारी किया जा रहा है। बाद में संबित पात्रा ने कोकाकोला के मालिक को शिकंजी बेचने वाला बताने के राहुल गांधी के बयान पर जमकर हमला बोला। साथ ही खून की दलाली वाले बयान पर भी राहुल गांधी को घेरा। जिसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी जमीन पर धरने पर बैठ गए।

गूगल

इससे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए और लाइव शो के दौरान ही कांग्रेस पार्टी हाय हाय का नारा लगाने लगे। बाद में कहा की राहुल गांधी को जूते से मारो। जिसका राजीव त्यागी ने कद5 विरोध किया। दोस्तों आप भी अपनी राय जरूर दें और हमे फॉलो जरूर कीजिये।

कोई जवाब दें