समलैंगिक सेक्स रैकेट गैंग का खुलासा, तीन युवक गिरफ्तार, चौंका देने वाला मामला सामने आया

0
963
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नोएडा पुलिस ने रविवार को समलैंगिक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में विशाल और शहजाद नाम के आरोपी सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, इनके पास से हथियार और लूट के सामान बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग ऐप के जरिए समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाकर लोगों को अपने झांसे में लेते और फिर उनके साथ लूटपाट को अंजाम देते थे.

नोएडा पुलिस ने ‘समलैंगिक सेक्स’ रैकेट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ा जिनकी पहचान विशाल और शहजाद के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन, घड़ी और नगदी के अलावा असलाह भी बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद का नंगे होकर छात्रा से मालिश कराने का वीडियो वॉयरल

फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. नोएडा पुलिस ने रविवार को ‘समलैंगिक सेक्स’ रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 4 सितंबर को हुई लूट की जांच के दौरान चौंका देने वाला मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाकर (GRINDR APP) एप के माध्यम से लोगों को अपने झांसे में फंसाकर उनके साथ लूटपाट करते थे. पुलिस ने 3 समलैंगिक लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें :- बच्चा हाथ ज़ोड कर पुलिस वालों से गुहार लगाता रहा- मेरे पापा को छोड दो.

समलैंगिक लुटेरों ने बताया कि मोबाइल एप के जरिये समलैंगिक (गे) का सेक्स रैकेट नोएडा में चलाते थे. वहीं समलैंगिकों से संबंध बनाने के लिए उनसे मोटी रकम वसूली जाती था. एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि एन्जॉय से पहले पीड़ित से रकम न मिलने पर मारपीट कर रुपये लूट लिए जाते थे.

इसे भी पढ़ें :- पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद की बढ़ीं मुश्किलें, अब छात्रा ने रेप का आरोप लगाया- दिल्ली में FIR दर्ज

पुलिस के शिकंजे में समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी. वहीं समलैंगिक गैंग के सदस्य टॉर्च से करंट लगाते थे नोएडा पुलिस समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन घड़ी और नगदी के अलावा असलाह भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट प्रकरण में प्रमुख सचिव एवं आयुक्त जनसंपर्क को दिये हाईकोर्ट ने कार्रवाई के निर्देश, फर्जी वेबसाइट घोटाले का मास्टरमाइंड कथित अवधेश भार्गव जल्द जायेगा जेल

कोई जवाब दें