सपा महिला नेता ने योगी को तोहफे में दीं चूड़ियां और कहा, इस्तीफा देकर घर बैठो?

0
92
Spread the love

TOC NEWS

आगरा। उत्तर प्रदेश में विपक्षी पार्टियों ने 70 दिन की योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी आगरा ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया और सिटी मजिस्ट्रेट को राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सौंपकर कानून व्यवस्था पर उनसे हस्तक्षेप की अपील की। हालांकि इस दौरान सपा दो खेमों में बंटी नजर आयी।र विपक्ष ने योगी सरकार के ‘चाल, चरित्र एवं चेहरे’ को लेकर सवाल उठाया।

इसे भी पढ़ें :- OMG! सिर्फ एडल्ट ही देख सकेंगे प्रियंका चोपडा की ये फिल्म. जाने क्यों

इसे भी पढ़ें :- बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आडवाणी, उमा, जोशी समेत 12 आरोपीयों को जमानत

प्रदेश में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं और बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर जहां सोमवार को पूरे सूबे में समाजवादी पार्टी प्रदर्शन कर रही थी। वहीं, आगरा में भी सपाइयों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रभावी प्रदर्शन किया। हालांकि इस मौके पर भी सपा दो खेमों में बटी नजर आयी।

इसे भी पढ़ें :- सरेआम 2 लड़कियों से हुई छेड़छाड़, मनचलों ने ने पकड़ लिया है और उसके साथ

इसे भी पढ़ें :- महिला IAS के वॉट्सऐप पर बीजेपी नेता प्रकाश अग्रवाल ने भेजे अश्लील मैसेज, मुकदमा दर्ज

वहीं, इस दौरान सपा महिला कार्यकर्ता ने सीएम के नाम चूड़ियां सौंपीं। कार्यकर्ता मोनिका नाज खान का कहना था कि सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को रोक नही पा रहे हैं।

महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं, बच्चे जिंदा जलाए जा रहे हैं और बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है। कार्यकर्ता ने कहा कि ‘मैं मीडिया के माध्यम से योगी जी को चूड़ियां गिफ्ट कर रही हूं, कि वे चूड़िया पहनकर घर बैठें, वे सरकार नहीं चला पाएंगे।’

इसे भी पढ़ें :- बीफ बैन के खिलाफ केरल यूथ कांग्रेस ने सरेआम काटी गाय, बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो

इसे भी पढ़ें :- पति के खिलाफ केस लड़ रही महिला के सामने वकील ने रखी ये घिनौनी शर्त,कहा

कोई जवाब दें