सपा के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने नैनी थाने में किया समर्पण जेल भेजने की तैयारी

0
278
Spread the love

इलाहाबाद। समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने आज इलाहाबाद के नैनी थाने में समर्पण कर दिया। अतीक पर इलाहाबाद में डीम्ड यूनिवर्सिटी शियाट्स, नैनी में अराजकता फैलाने का आरोप है। पुलिस ने अतीक अहमद को अपनी कस्डटी में ले लिया है।

 

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी, नैनी में अतीक अहमद की अराजकता के बाद भी पुलिस के लचर रवैए के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कड़ा रुख दिखाया। इसके बाद माफिया से नेता बने अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ती जा रही थी।

 

इसे भी पढ़ें :- दैनिक भास्कर के अफसरों पर कोर्ट ने शुरू की अवमानना कार्रवाई, जेल और जुर्माना होना तय, भास्कर के अफसरों में हड़कंप

फूलपुर से पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद ने लगातार पुलिस दबिश के बाद आज नैनी थाने में समर्पण कर दिया। पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद को अब जेल भेजने की तैयारी चल रही है। शियाट्स एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी, नैनी में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और 50 अन्य लोगों के तोडफोड़ करने के साथ ही अराजकता फैलाने के मामले में कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

इसे भी पढ़ें :- भोपाल प्रेमिका आकांक्षा हत्याकांड, मां-बाप की दफन लाशें भी रायपुर के मकान से मिलीं

इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर एसपी यमुनापार अदालत में हाजिर हुए। जहां कोर्ट ने अब तक अतीक अहमद की गिरफ्तारी न किए जाने पर सख्त नाराजगी जतायी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के कड़े रुख के मश्किलें बढ़ती देख बाहुबली अतीक अहमद ने आज सरेंडर कर दिया।

कोई जवाब दें