सनी लिओनी के कंडोम विज्ञापन बसों से हटाए जाएं, जानिए आखिर क्यों

0
229
Spread the love

मुंबई। गोवा राज्य महिला आयोग ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए राज्य परिवहन की सभी बसों से सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापनों को हटाने के निर्देश दिए हैं। ये फैसला एक गैर सरकारी संगठन रणरागिनी की याचिका पर लिया गया।

दरअसल राज्य सरकार की बसों पर पहले राज्य की योजनाओं के विज्ञापन थे जिन पर राज्य के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर की तस्वीर थी। राज्य में विधान सभा चुनाव के कारण लगी आचार संहिता के चलते सारे सरकारी विज्ञापन हटाने पड़े और उसकी जगह ले ली सनी लियोन के कंडोम के विज्ञापनों ने जो की राज्य महिला आयोग को नागवार गुजरी।

Image result for सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन

 

इसे भी पढ़ें :- किसी को दफनाने की जरूरत नहीं, सबका हो हिंदुओं जैसा अंतिम संस्कारः साक्षी

इसे भी पढ़ें :- पुलिस की गिरफ्त में आलिया व महेश भट्ट को धमकी देने वाला प्रदीप

महिला आयोग की अध्यक्ष विद्या तानवड़े ने कहा, रणरागिनी की शिकायत के आधार पर हमने केटीसीएल और जिलाधिकारी को नोटिस जारी किए हैं। उनसे बसों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों से कंडोम के विज्ञापन हटाने को कहा गया है, जिनमें सनी लियोनी की तस्वीर है।

 

इसे भी पढ़ें :- केरल CM का सिर लाओ और 1 करोड़ पाओ वाले बयान से संघ ने झाड़ा पल्ला

इसे भी पढ़ें :- दमोह जिले में पति ने पत्नी का काटा पैर, बनाया बंधक

रणरागिनी ने आयोग को कल दी अर्जी में महिलाओं को शर्मिंदगी से बचाने तथा उनके मान सम्मान की रक्षा के लिए कादम्बा बसों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लगे गर्भनिरोधक के विज्ञापनों पर से महिला की तस्वीर हटाने की मांग की थी।

Related image

इसे भी पढ़ें :- शासकीय विभाग के द्वारा ही बिजली चोरी कर लगाया जा रहा विद्युत कंपनी को चूना

इसे भी पढ़ें :- बैंकों-ATM से 4 बार से अधिक की जमा-निकासी, हर ट्रांजैक्शन पर लगेंगे

रणरागिनी की राजश्री गादेकर ने कहा कि उन्हें इस बाबत कई महिलाओं से शिकायत मिली थी। केटीसीएल के प्रबंध निदेशक डेरिक नाटो ने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि जिन उत्पादों के विज्ञापन पर पाबंदी है उस सूची में कंडोम शामिल नहीं है।

Related image

कोई जवाब दें