सगाई से नाखुश, प्रेमी के साथ साड़ी के फंदे में लटकी मिली लड़की

0
212
Spread the love

बुरहानपुर। सोमवार शाम घर से लापता कपल मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे एक पेड़ से लटके मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खकनार पुलिस और एफएसएल की टीम ने दोनों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मामला बुरहानपुर के खकनार थाने के सावली-मोहनगढ़ का है। बताया जा रहा है कि लड़की अपनी सगाई से नाखुश थी और 15 दिनों से डिप्रेशन में थी।

पुलिस के अनुसार सांवली निवासी विजय दत्तू के खेत पर काम कर रहे गोरेलाल ने सूचना दी थी कि पीपल के पेड़ पर एक कपल फंदे से लटक रहा है। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की मृतक दलसिंह निवासी सांवली है। 17 साल की लड़की भी सांवली की रहने वाली है।

– पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह परिजनों ने मृतक युवती और युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया था कि सोमवार शाम 5 बजे युवक और युवती घर से कहीं चले गए थे। रात भर खोजने के बाद भी उनका काई पता नहीं चला था। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल भेजा। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

15 दिन पहले हुई थी लड़की की सगाई

– पुलिस को मिली सूचना के अनुसार लड़की की सगाई परिजनों ने 15 दिन पहले गांव के पास में ही रहने वाले एक लड़के से कर दी थी। लड़की गांव के दलसिंह से प्रेम करती थी और इस सगाई का उसने विरोध भी किया था लेकिन इसके बावजूद परिजनों ने उसकी सगाई कर दी। सगाई के बाद से ही लड़की डिप्रेशन में चली गई थी और सोमवार शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी। मंगलवार सुबह वह प्रेमी के साथ गांव से कुछ दूर खेत पर पीपल के पेड़ से लटकी मिली। कपल ने एक ही साड़ी से लटककर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई जवाब दें