शिवलिंग की खोज में खोद डाला नेशनल हाईवे, और फिर…

0
79
Spread the love
TOC NEWS

तेलंगाना के हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक शख्स ने महज सपने के कारण नेशनल हाईवे खोद डाला। जी हां, तेलंगाना में जानगांव जिले में 1 किमी लंबा जाम लगा गया था। यह हाईवे वारंगल को हैदराबाद से जोड़ता है, लेकिन इस हाईवे के बीच एक आदमी जेसीबी मशीन लिए हाईवे में गड्ढा करने में व्यस्त था, जिसकी वजह से ही सड़क पर जाम लगा हुआ था।

इसे भी पढ़ें :- मध्य प्रदेश: पुलिस द्वारा फायरिंग में 6 किसानों की मौत, कर्फ्यू लगा

इसे भी पढ़ें :- कोहली की डिनर पार्टी में दिखे भगोड़े माल्या, भारतीय क्रिकेट टीम ने बनाई दूर

लाखन मनोज नाम के व्यक्ति ने अपने गांव के लोगों को बताया कि उसके सपने में भगवान शिव आए थे, भगवान शिव ने उस जगह उसे विशाल शिव मंदिर बनाने के लिए और वहां उपस्थित शिवलिंग के बारे में भी जानकारी दी।

वह सपना पिछले 3 साल पहले उसे आया था और वे तब से लगातार हाईवे को खोदना चाह रहा था, लेकिन ग्रामीणों के विरोध के कारण वो ऐसा नहीं कर पाया था। वह रोज उस हाईवे की उस जगह पर जाकर पूजा करता आखिरकार वे गांववालों को मनाने में कामयाब रहा।

इसी क्रम में वे सोमवार को स्थानीय नेताओं व सरपंच के साथ जेसीबी मशीन लेकर हाईवे को खोदने पहुंच गअ। हालांकि, 15 फीट गड्ढा करने के बाद भी उन्हें शिवलिंग नहीं मिली। फिर क्या था मनोज को गांव वालों की आलोचना का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें :- पत्नी के साथ सेक्स वीडियो डालता था पार्न साइट पर ..

इसे भी पढ़ें :- लोक निर्माण विभाग (PWD) घोटाले में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज

लेकिन मनोज अभी भी 2 फीट और खोदने की जिद में अड़ा हुआ है। पुलिस ने किसी तरह से जमा को खुलवाया और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की धाराओं के तहत गांव के सरपंच और मनोज समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई जवाब दें