शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की अजीब पोस्ट, कहा- महिलाएं नर्वस…..

0
9
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मेंटल हेल्थ डे पर सुहाना खान ने एक अजीब पोस्ट शेयर की। यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुहाना खान ने स्पैनिश फिल्म ‘पेड्रो ऐल्माडोवर’ से एक सीन की फोटो शेयर की और लिखा, “महिलाएं नर्वस ब्रेकडाउन की कगार पर हैं।

” बता दें कि इससे पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो के जरिए 4 साल से क्लिनिकल डिप्रेशन में रहने की बात फैन्स संग साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वह डॉक्टर से सलाह ले रही हैं और अब बेहतर महसूस करती हैं। दोनों (सुहाना और इरा) स्टार किड्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स संग रू-ब-रू होती रहती हैं।    क्यों नहीं की ‘भीष्म पितामह’ उर्फ मुकेश खन्ना ने अब तक शादी?

बताई वजह  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका को मिली ‘जेठालाल’ के कहने पर शो में जगह, जल्द करेंगे शो में वापसी   इरा खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, “बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं,

आसान और ठीक हैं, लेकिन ठीक नहीं हैं। यही जीवन है। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ… मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी बच्चे जैसी भाषा के जरिए एक बातचीत शुरू करते हैं।”

कोई जवाब दें