शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर गुस्से में आ गई थी अपूर्वा, रोहित की कर दी हत्या

0
488
Spread the love
TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

  • रोहित की हत्या के मामले में एक और खुलासा सामने आया
  • रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने पर पहले ही गुस्से में थी

नई दिल्ली। उत्तराखंड व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी उर्फ गुंजन की हत्या के मामले में एक और खुलासा सामने आया है। शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपूर्वा बहुत ज्यादा गुस्से में आ गई थी और आपा खो बैठी। रोहित के महिला रिश्तेदार के साथ शराब पीने पर वह पहले ही गुस्से में बैठी हुई थी। अपूर्वा ने रोहित की हत्या करने से लेकर दूसरे दिन शाम तक खुलासा होने पर खाना नहीं खाया था। अपूर्वा ने सिर्फ चाय व नींबू पानी पिया था। उज्जवला व परिवार के अन्य सदस्य तिलक लेन से जल्द डिफेंस कॉलोनी स्थित कोठी में शिफ्ट करने वाले थे।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा रात करीब एक बजे रोहित शेखर के कमरे में गई। वह शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी, लेकिन रोहित ने इनकार कर दिया था। इस बात पर अपूर्वा ने आपा खो दिया। उसने रोहित से झगड़ा शुरू कर दिया। वह पहले से ही रोहित के ऊपर बैठी हुई थी। आपा खो बैठी अपूर्वा ने एक हाथ से रोहित का गला दबा दिया। जब रोहित चिल्लाने लगा तो दूसरे हाथ से मुंह दबा दिया। रोहित की हत्या करने के बाद वह अपने कमरे में आ गई। उसने अगले दिन चार बजे तक कुछ भी नहीं खाना। सिर्फ चाय व नींबू पानी पिया। वह घर में पूरे दिन खुद को सामान्य दिखाती रही। अगले दिन वह ग्राउंड फ्लोर पर आई और रोहित के कमरे में मोबाइल का चार्जर लेने गई थी। इसके बाद उसकी सास उज्जवला आ गई और उनके साथ बात करती रही।

अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बुधवार शाम को अपूर्वा के कमरे से उसके वे कपड़े बरामद कर लिए, जो उसने रोहित की हत्या के समय पहने हुए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उज्जवला को तिलक लेन वाला सरकारी आवास जल्दी ही खाली करना था। इस कारण उज्जवला व उनके साथ रहने वाले लोग डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास में शिफ्ट करने वाले थे। इस कारण नौकर गोलू पत्नी के साथ कोटला मुबारकपुर में मकान देखने गया था। उज्जवला के डिफेंस कॉलोनी आने पर उसको डिफेंस कॉलोनी से खाली करना पड़ता। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पति रोहित की हत्या के आरोप में अपूर्वा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर ले रखा है। पुलिस अपूर्वा के अलावा दूसरे व्यक्ति की भूमिका की बृहस्पतिवार को भी जांच करती रही।

हत्या नहीं करना चाहती थी

अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अपूर्वा अपने बयान बार-बार बदल रही है। अपूर्वा ने बृहस्पतिवार को पूछताछ में बताया कि वह रोहित की हत्या नहीं करना चाहती थी। उसे अचानक गुस्सा आ गया और उसने रोहित का गला, नाक व मुंह दबा लिया। हालांकि अपूर्वा पहले भी बयान बदलती रही थी।

सीन का री-क्रिएशन किया

दिल्ली पुलिस बृहस्पतिवार को अपूर्वा को डिफेंस कॉलोनी वाली कोठी में रोहित के कमरे में ले गई और हत्या के सीन का री-क्रिएशन किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुबूत जुटाने के लिए अपूर्वा को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मोबाइल सीडीआर का विश्लेषण करना है। केस के हर पहलू को देखा जा रहा है।

पुलिस के पास सुबूत के तौर पर फुटेज

पुलिस के पास अपूर्वा के खिलाफ सबसे बड़ा व एकलौता सुबूत सीसीटीवी फुटेज है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रोहित के कमरे वाली पहली मंजिल पर सिर्फ अपूर्वा की उपस्थिति थी। ऐसे में पुलिस अपूर्वा को हत्या का आरोपी बता रही है। पुलिस के पास अपूर्वा का हत्या को लेकर कबूलनामा भी है।

कोई जवाब दें