शहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी का विवादित बयान, कहा- उन्हें कर्मों की मिली सजा

0
98
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल . साध्वी प्रज्ञा को जब से बीजेपी ने भोपाल से प्रत्याशी बनाया है, एक के बाद एक विवाद सुर्खियों में है. पहले साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. अब एक विवादित बयान को लेकर मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी प्रज्ञा चर्चा में है.

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है.

पहली बार मीडिया के सामने आयी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने मुझे गलत तरीके से फंसाया, मैंने उन्हें बताया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मरे हैं.

साध्वी प्रज्ञा ने आरोप लगाया कि हेमंत करकरे ने उनके साथ काफी गलत तरीके से व्यवहार किया और गलत तरीके से फंसाया था.

एक सभा में भाजपा प्रत्याशी और मालेगांव धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने कहा, ‘’वो जांच अधिकारी सुरक्षा आयोग का सदस्य था, उन्होंने हेमंत करकरे को बुलाया और कहा कि साध्वी को छोड़ दो.

लेकिन हेमंत करकरे ने कहा कि मैं कुछ भी करूंगा लेकिन सबूत लाऊंगा और साध्वी को नहीं छोड़ूंगा.’’
आगे साध्वी प्रज्ञा ने कहा, ‘’ये उसकी कुटिलता था ये देशद्रोह या धर्मविरुद्ध था, वो मुझसे पूछता था कि क्या मुझे सच के लिए भगवान के पास जाना होगा, तो मैंने कहा था कि आपको जरूरत है तो जाइए’’.
अपने विवादित बयान में साध्वी ने कहा, ‘’मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने मुझे गालियां दी थीं. जिसदिन मैं गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ.’’

कोई जवाब दें