शहर मे धडल्ले से बिक रही अवैध शराब, विरोध मे उतरी भाजपा, एसडीएम को सौपा ज्ञापन

0
328
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा, भाजपा ने आरोप लगाते हुवे कहा है कि प्रदेश मे जबसे कॉंग्रेस की सरकार बनी है। तभी से शहर मे अपराध एव अवैध शराब का कारोबार तेजी से बढता जा रहा है।

वही बीजेपी ने कॉंग्रेस विधायक पर सिधे आरोप लगाते हूवे कहा कि विधायक के संरक्षण ने खुलेआम अवैध कारोबार को बढ़ावा दिया जा रहा है। वही भाजपा ने कहा की अन्य क्षेत्रो से गाड़ियो के माध्यम से शराब ला कर बेची जा रही है जिसकी वजह से शहर के युवा नसे की आगोस मे जा रहे है।

इसे भी पढ़ें :- अंधी हत्या का खुलासा : महिला ने परेशान होकर 35 हजार रूपये की सुपारी देकर करायी थी हत्या

पुर्व विधायक का यह भी कहना था की भाजपा ने 15 सालो मे कभी भी अवैध धन्धो को बढ़ावा नही दिया। पुर्व विधायक दिलिप सिंह शेखावत ने नगर की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कार्यवाही की मांग से पहले ज्ञापन देने से पहले कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुवे लगाये।

इसे भी पढ़ें :- ऐसे जल्लादों को क्या सज़ा दी जाये : इस खूबसूरत मासूम नवजात बच्ची परित्यक्त अवस्था में खेत में फेंका

वही यह भी कहा की स्थानिय विधायक युवाओ को अवैध तरिको से शराब बेचने का बढ़ावा दे रहे है ।लगभग 2 बजे के करीब सभी भाजपा कार्यकर्ता सर्किट हाऊस पहुचे और वहा से जुलुस के रुप मे एसडीएम कार्यालय पहुच कर अनुविभागीय अभिकारि आरपी वर्मा एव नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।

इसे भी पढ़ें :- पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर इस बार शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई, फिर फोटो वायरल, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप

जिसमे शीघ्र ही शहर मे बढ़ रहे अवैध कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की गई । वही यह भी चेतावनी दी गई की यदि शीघ्र ही कोई कार्यवाही नही हुई तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।ज्ञापन का वाचन पंकज माखरिया ने किया।

कोई जवाब दें