शहर में दहशत फैलाने वाले गुनहगार पुलिस रिमांड पर, दहशतगर्दों के पास से निकला हथियारों का जखिरा

0
84
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

पुलिस रिमांड मे खुल सकते है कई और भी राज

नागदा, औद्योगिक शहर नागदा मे मण्डी थाने का फरार दस हजार का ईनामी बदमाश सलमान लाला के साथ पकड़ा गया जावरा का एक बदमाश व राजस्थान के तीन बदमाशो से लगभग 8 लाख रूपये के हथियार व कारतूस पुलिस ने जब्त किए । पुलिस ने पांचो आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा ।

जिस पर राजस्थान के तीन बदमाशो को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश देते हुए बाकी बचे सलमान ओर जावरा के बदमास को 12 मई तक पुलिस रिमांड में सौप दिया । पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ मे और भी वारदातों का खुलासा होने के कयास लगाये जा रहे है। 11 माह से सलमान लाला दो जानलेवा हमलों के मामले में फरार चल रहा है शनिवार की सुबह चंबल मार्ग स्थित अनवर साकले के मकान से दश हजार के ईनामी बदमाश सलमान लाला के साथ जावरा का अलफेज , जिला प्रतापगढ़ के थाना अरनोद के रेहान पिता रईस , सलमान पिता रईस व इमरान पिता इशान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था ।

इन सभी के पास से हथियारों व जिन्दा कारतुसो का जखिरा भी पुलिस ने जप्त किया था । सभी पर भादवी की धारा 307 , 25 व 27 आर्मस एक्ट में गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया गया । वही पांचो आरोपियो को रविवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया । न्यायालय ने सलमान लाला व जावरा निवासी अलफेज को 12 मई तक पुलिस रिमांड मे सौप दिया । अरनोद थाना राजस्थान के तीनों बदमाशो को जेल भेजने के आदेश दिया ।

सवा लाख रूपये से अधिक के कारतुस : सलमान लाला सहित पकड़ाए गए बदमाशो के पास से मिले है जिसमे एक विदेशी पिस्टल जिसकी कीमत 5 से 6 लाख रूपये बताई जा रही है । बाकी चार पिस्टल जब्त की वह सभी की कीमत लगभग 20 – 20 हजार रूपये के करीब है । बड़े बैग से जब्त किए गए कारतुस के जखिरे में 12 बोर के 462 , 9 एमएम के 84 , 1 . 22 के 145 , 7 . 62 के 49 सभी कारतुसो की मिलाकर कीमत 1 लाख 16 हजार से अधिक एव हथियारो व कारतुसो की कीमत लगभग 8 लाख रूपये के करीब पुलिस द्वारा बताई जा रही है ।

डोजियर फार्म भरवा कर पुछताछ करेगी नागदा पुलिस :

सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर सलमान लाला व जावरा निवासी अलफेज का रिमांड मांगा था । पुलिस अब उनसे पुछताछ करेगी जिसमें और भी वारदातो का खुलासा होने की संभावना पुलिस द्वारा जताई जा रही है । अलफेज जावरा का शातिर और बड़ा बदमाश है । उसकी भी हिस्ट्री नागदा पुलिस निकालने में जुटी है । साथ ही दोनो से डोजियर फार्म भरवाया गया है इसमें दोनो बदमाशो के किस – किस से संबंध थे घटना के बाद और कौन – कौन सी वारदाते की है । इनकी आवक कहा से थी ।

इनके रिश्तेदार कहां – कहां है । इ

नकी पूरी कुंडली पुलिस निकाल रही है । मकान के भी कागजात खंगालने में लगी है पुलिस : जिस मकान से बदमाशो को गिरफ्तार किया गया है उस मकान के भी दस्तावेज खंगाले जा रहे है । वैसे जानकारी मिली है की वह मकान सलमान लाला ने खरीद लिया था । पर इस बात से पुलिस को कोई सरोकार नही है दस्तावेज जिस व्यक्ति के नाम पर है उस पर भी पुलिस कार्यवाही कर सकती है ।
इतने प्रकरण दर्ज सलमान लाला के साथ पकड़ाए गए रेहान पिता रईस निवासी नीगांवा पर जानलेवा हमले के दो प्रकरण सहित मारपीट के 7 प्रकरण , जावरा , अरनोद , प्रतापगढ़ मे दर्ज है । । इमरान पिता इमरान निवासी गांव देवली थाना । अरनोद पर दो प्रकरण , सलमान पिता रईस अहमद खा निवासी नौगांवा पर एक प्रकरण दर्ज है । जावरा के अलफेज पर जानलेवा हमले सहित 7 प्रकरण दर्ज है ।

खाचरौद में पुलिस दल पर हमला करने का भी प्रकरण दर्ज किया ।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर फरियादी व्यापारी प्रेम राजावत पर हुए हमले मे विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है । सलमान लाला पर प्रेम को मोबाईल पर धमकी देते हुवे धोंस देने की धारा व फरारी के दौरान खाचरौद बायपास पर पकड़ने गये पुलिस दल पर फायर करने की धारा , 307 में भी प्रकरण दर्ज किया गया है । सलमान लाला पर भले ही 10 हजार का ईनाम घोषित कर दिया पर पुलिस रिकार्ड में सलमान लाला पर 8 केस दर्ज हो चुके है ।

कोई जवाब दें