व्यापमं, ई-टेंडर घोटाले की जांच कराऊंगा : कमलनाथ

0
358
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

कहा झूठ बोलने से बाज नहीं आए मुंगावली में नाथ ने कहा कि भाजपा ने मिंधियाजी को दूल्हा ता बना दिया लकिन याद रखिएगा दामाद नहीं बनाएंगे।

चुनाव प्रचार में व्यापमं, ई टेंडर घोटाले जांच का मुद्दा फिर उठ गया है। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे लेकर शिवराज पर हमला बोला। उन्होंने कहा शिवराज जी, सावधान रहिए, फिर वापस आ रही है कांग्रेस की सरकार। व्यापमं घाटाले की जांच हम फिर से करने वाले हैं। ई टेंडर के साथ ही अब बुंदेलखंड पैकेज की भी जांच करने वाले हैं। हजारों करोड़ का बुंदेलखंड पैकेज आखिर कहां गया?

बड़ा मलहरा में उन्होंने कहा जब हमारी सरकार बनी तो ऐसा प्रदेश मुझे सौंपा था जो बेराजगारी में नंबर वन था। महिलाओं पे अत्याचार और भ्रष्टाचार में भी नंबर वन था। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने क्‍या हाल कर दिया, अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, खंभे में तार नहीं हैं, तार में बिजली नहीं है। उन्होंने कहा अगर हमारी सरकार होती तो आज हर किसान का कर्जा माफ हो गया होता।

मैं शिवराज नहीं हूं जा कुछ भी घोषणा कर दूंगा।

 मैंने सोचा था कि 15 साल बाद जनता ने घर बैठा दिया तो लगा कि शिवराज झूठ बोलना बंद कर दोगे लेकिन आप तो आज भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हो। 2018 में हमारा किसान बगैर दाम के, युवा बगैर काम के तो जनता ने कहा कि शिवराज तुम किस काम के और आपको घर बैठा दिया था।

कोई जवाब दें