‘वीरे…’ का नया गाना ‘लाज शर्म’ हुआ रिलीज, सोनम-करीना का दिखा बोल्ड अवतार

0
373
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews..org

वीरे दी वेडिंग के पहले तीन गानों के बाद अब एक और गाना रिलीज किया गया है जिसका टाइटल है ‘लाज शर्म’. फिल्म के पिछले गानों की तरह इस गाने के बोल भी काफी कैची हैं और म्यूजिक भी कमाल है. गाने को आवाज दी है दिव्या कुमार और जसलीन रॉयल ने, वहीं इस गाने में एनबी रैप किया है. गाने के बोल भी फनी हैं.
गाने की शुरुआत होती है ‘बड़े-बड़े लोगों ने कहा है मुन्नी, सज-धजना बुरा है मुन्नी, बी केयरफुल आग लगेगी , तू सजेगी सबकी बजेगी’. इसके बाद लीरिक्स हैं ‘लाज शर्म छड़्ड- आज शर्म छड्ड’. फिल्म वीरे दी वेडिंग का गाना जिसका टाइटल है ”भंगड़ा ता सजदा” लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने में सोनम, करीना सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जमकर डांस करती नजर आ रही है. इस गाने को नेहा कक्कड़,रूमी, सूर्य रघुनाथन और शाश्वत सचदेव ने गाया है.

गाने का म्यूजिक भी शाश्वत ने ही दिया है. वहीं अगर लीरिक्स की बात करें तो इसके बोल गौरव सोलंकी ने लिखे हैं. गाने को फुल पंजाबी स्टाइल में गाया और फिल्माया गया है. सोनम और करीना इस में अपना पंजाबी फैक्टर बेहद मजेदार अंदाज में दिखा रही हैं. गाने का म्यूजिक और बोल दोनों ही कैची हैं जिससे बहुत जल्द ये लोगों की जुबान पर चढ़ जाएगा. रिलीज होने के कुछ देर बाद ही ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

sonam kapoor and kareena kapoor film Veere Di Wedding New Song Laaj Sharam release

कोई जवाब दें