वीडियो ख़बर : शराब कंपनी के मैनेजर ने उज्जैन बुलाया था विकास दुबे को, पूरे परिवार को हिरासत में लिया

0
263
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

उज्जैन। कुख्यात गैंगस्टर एवं 5 लाख के ईनामी बदमाश विकास दुबे को आज सुबह महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था। इस मामले में यह जानकारी मिली है कि इसके मित्र तथा शराब कंपनी के मैनेजर ने उसे उज्जैन बुलाया था तथा उसकी मदद की थी।

आज दोपहर में पुलिस ने सागर कंपनी के मैनेजर आनंद तिवारी तथा उसके पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया है तथा उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। आनंद तिवारी यूपी का रहने वाला बताया जाता है और विकास दुबे से उसकी नजदीकियां थीं तथा अपुष्ट सूत्रों ने उसकी रिश्तेदारी होना भी बताई है। नागझिरी स्थित निवास को भी सील किया गया है। सागर कंपनी में पिछले कई वर्षों से कार्यरत रहते हुए यह उज्जैन में ही था। इसी ने विकास दुबे को उज्जैन बुलाया।

वीडियो ख़बर  इनका कहना है :- कानपूर हत्याकांड आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर

.

सबको पता था यही होना है उसके साथ और अंत में हुवा वही एनकाउंटर ये पुलिस प्रशाशन की सोची समझी साजिश है। कैसे एक विकलांग इंसान बिना हतियार के जब सरेंडर कर चूका हो तो भागने की कोशिश क्यों करेगा और वो भी इतने सारे पुलिस वालो के बिच में। ये पूरा सिन बनाया गया है और फेक एनकाउंटर किया गया है।

किसी भी तरह से कोई गुंडे बदमाशो या गैंगस्टर का समर्थन नहीं करता परंतु ये बात है पुलिस प्रशाशन की भ्रस्ट अधिकारियो की भ्रस्ट नेताओ की। जो स्वयं की कमाई के लिए ऐसे लोगो को आगे बढ़ने देते है और आम जनता को मरवाते है।

कोई जवाब दें