वीडियो ख़बर : राम जन्म भूमि के भूमि पूजन के शुभ अवसर पर मां नर्मदा सेवा परिवार के तत्वाधान में दीप दान और महाआरती

0
233
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // दीपक अग्रवाल : 9039 5134 65 

नर्मदा घाट झीकोली पर साफ सफाई एबं दीप दान और महाआरती का आयोजन किया गया जिसमें मां नर्मदा सेवा परिवार के समस्त सदस्य उपस्थित रहे जैसा कि पूरा भारत वर्ष इस दिन के लिए  वर्षों से प्रतीक्षा कर रहा था.

आज पूरे भारत देश में रामराज की स्थापना देखते हुए लोगों ने राम राजा की नगरी अयोध्या में देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में जन्म भूमि का भूमि पूजन किया गया जिसमें आज पूरा देश राममें हो गया.

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर …

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर …

लोगों ने अपने घरों के आगे रंगोलियां एवं दीप जलाकर राम जन्मभूमि का भव्य स्वागत किया गया इसी श्रंखला में मध्य प्रदेश जिले के नरसिंहपुर जिले के जनपद पंचायत साईं खेड़ा नगर में भी भगवान राम जन्मभूमि के भूमि पूजन पर लोगों द्वारा पूरे नगर को दीपों से जलाकर दीपावली की तरह जगमगा दिया.

लोगों ने अनेकों मंदिरों मैं रामायण पाठ वाह सुंदरकांड होते रहे नर्मदा तटों पर इस जन्म भूमि की धूमधाम से राम जन्म भूमि पूजन पर एक दूसरे को बधाइयां दी पूरा नगर राम में हो गया ऐसा लग रहा था कि दीपावली का त्यौहार हो सभी लोगों ने राम जन्मभूमि पर एक दूसरे को बधाइयां दी एवं देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया

कोई जवाब दें