वीडियो ख़बर : एक्ट्रेस रवीना टंडन किया खुलासा बॉलीवुड में मचा हड़कंप मैं किसी हीरो के साथ सोती नहीं थी इसलिये मुझे लोग घमंडी जिद्दी समझते थे..

0
547
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल 9967086023

एक्ट्रेस रवीना टंडन की स्ट्रांगलिंग के समय की कहानी उनकी ही जुबानी सुने ” लोग मुझे घमंडी जिद्दी समझते थे, क्यूंकि में किसी हीरो के साथ सोती नहीं थी।  ये बोलते हुए किया खुलासा बॉलीवुड में मचा हड़कंप।
फिल्मनगरी के काले छिपे हुए सच को पर्दाफास किया एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ,जो खुलके अपनी बात रखती है सबके सामने और अपने ऊपर बीते हुई कुछ सच्चाई सबके के समक्ष रखकर अपनी बात बताई।
वीडियो ख़बर : एक्ट्रेस रवीना टंडन की स्ट्रांगलिंग के समय की कहानी उनकी ही जुबानी सुने

 .
अपने खुलके बोलने के अंदाज के कारण ही लोग उनको घमंडी जिद्दी कहते थे, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में को लेकर भी सबके सामने बात रख चुकी सच्चाई के साथ और चर्चा में रही।
रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू  हाल ही में दिया था , उसमे उन्होंने बताया की बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में मेरा कोई भी गॉडफादर नहीं है नाही कोई हीरो जो मुझे बॉलीवुड में लॉन्च करता प्रमोट करता।

रवीना टंडन ने आगे कहा की, में वही करती थी जो मुझे अच्छा लगता था नाकि किसी के कहने से की ये करो वो करो नहीं कभी नहीं क्यूंकि मैंने फिल्म पाने के लिए या फिल्म में अच्छा बड़ा रोल पाने के लिए में किसी भी हीरो के साथ सोया नहीं करती थी नाही किसी के साथ कोई प्यार व्यार हुआ करता था , लोग मुझसे जो चाहते थे में वैसा नहीं करती थी और नाही किसी बात में आती इसलिए लोग मुझे घमंडी और जिद्दी कहते थे।

रवीना ने आगे कहा कहा बॉलीवुड में बहुत लोग मेरा कॅरियर को समाप्त करना चाहते थे और बहुत हद तक कोशिश भी की।  में कभी भी उस तरफ ध्यान नहीं दी नाही की कभी भड़की उन चीजों को देखकर और पूरी ईमानदारी से मैंने फिल्म नहीं की।  में कभी किसी भी लोगो की बातों में नहीं आयी और नाही गुस्सा हुई , इतना होने के बाबजूद भी उनके लिए बहुत सी फालतू की बकबास लिखा जाता रहा।

रवीना टंडन ये भी कहा की बॉलीवुड इंडस्ट्रीज कुछ लोग थे ऐसे भी हुआ करते थे उनके खुद के जर्नलिस्ट के साथ साथ एक्टर्स और उनके चमचे होते थे।

आगे बताया की में किसी भी गेंग का हिस्सा नहीं थी नाही कोई हीरो था मेरा जो मुझे प्रोमोट कर सके , मैंने बहुत बुरा समय देखा बहुत कुछ झेला इसके साथ साथ फालतू  वाहियात के आर्टिकल लिखते थे  मेरे बारे में जिससे में बिखर के टूट जाऊ। लम्बे समय से फिल्मो से दूर रही और अपने दिए बयान से चर्चा में चर्चित हो गई है. उन्होंने एक गेंग की तरफ इशारा भी किया जो जिनकी वजह से गंदगी फैलाई जा रही है।

पिंकविला में दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा की मैंने फिल्म में रोल पाने के लिए किसी  भी हीरो के साथ सोया (सोई) नहीं करती थी इसकी वजह से मुझे लोग  जिद्दी घमंडी कहते थे में किसी के इशारे पे नहीं चलती थी जैसा वो चाहते थे उनके बोलने से  हंसना बोलना उठना बैठना नहीं करती थी इसलिए जिद्दी कहते थे और जो मुझे अच्छा लगता वही में करती थी।

रवीना टंडन १९९० बहुत सुपरहिट फिल्म दी उस समय के दौर में अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ बहुत पॉपुलर हुई और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी।

रवीना ने अपने ट्वीट एक बार लिखा था बॉलीवुड में एक गेंग का बोलबाला है जहा सिर्फ हीरो की चलती है हीरो के कहने से हीरोइन को फिल्म से निकलवा दिया जाता है।  बॉलीवुड में बहुत बड़ा एक नेक्सस चलता है उसमे हीरो या उसकी गर्ल फ्रेंड हो और चुनिंदा पत्रकार सब मिलके बड़ा तबका गेंग की तरफ किया इशारा करते हुए बताया है बॉलीवुड की सच्चाई ।

कोई जवाब दें