वीडियो ख़बर : आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

0
663
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल 9967086023

आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

देर सबेर आ ही गया पहली बार आदित्य ठाकरे का रिएक्शन सुशांत सिंह केस में ट्वीट के माध्यम से कही बात, वर्तमान में आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यावरण मंत्री भी है।

विपक्षी पार्टियों पर पलटवार करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनका कोई संबंध नहीं है , इस मामले में बेवजह आरोप जो लगा रहे है मेरे ऊपर वो सब बेबुनियाद है।

महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने जो भी आरोप मेरे ऊपर लगा रहे है, उसके किसी के पास कोई सबूत हो तुरंत पुलिस को दे। पुलिस गंभीरता से मामले की जाँच कर रही है.

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर …

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर …

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा की जो सुशांत सिंह राजपूत मर्डर की घटना हुई है, इसमें विपक्ष बहुत ही निचले स्तर की घटिया राजनीती कर रहे है. और इस बात पर इतना सब कुछ होने के बाद ठाकरे परिवार चुप नहीं बैठेगा।

ये सब बयान आदित्य ठाकरे ने मराठी में जारी किया ट्वीट के माध्यम से।

आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी के बेटे और शिवसेना सुप्रीमो, साथ साथ राज्य के पर्यावरण मंत्री के द्वारा मराठी में खत के माध्यम से अपना बयान जारी किये। अपनी सफाई में ये भी कहा, सोशल मीडिआ में २४ घंटे कुछ उड़ाया जाता रहा है , सब बे बुनियाद है। आगे कहा की सुशांत सिंह राजपूत केस में जो खबरें वायरल हो रही है, थ्योरी सब गलत और बकबास है. और विपक्ष उनके परिवार पे कीचड़ उछालने की घटिया राजनीती करता रहा है, आगे कहा की एक भी आरोप या साजिश थ्योरी का कोई भी आधार नहीं है. सिर्फ मेरे कॅरियर को प्रभावित करने की साजिस होगी।

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा की इस केस से उनका कोई लेना देना नहीं है, और बॉलीवुड मुंबई का एक बड़ा ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसमें बहुत लोगो का जीवन निर्भर होता है, साथ साथ कहा. की मेरे भी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से बहुत सम्पर्क है, और वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत ही शॉकिंग है, और दुखद है. मुंबई पुलिस इस केस के मामले में जांच कर रही है, और महाराष्ट्र पुलिस पुरे दुनिया में मशहूर है।

आदित्य ने आगे कहा की जो प्रोटोकॉल में यकीन नहीं रखते वही लोग जांच को गुमराह किये जाने का आरोप लगा रहे है, श्री बाल ठाकरे का नाती होने के नाते में ये भी बताना चाहता हूँ की में ऐसा कुछ भी नहीं करूँगा जिससे महाराष्ट्र , शिवसेना या ठाकरे की साफ़ छवि पर कोई या किसी प्रकार बट्टा लगे। जो आधारहीन आरोप लगा रहे है उन्हें ये पता होना चाहिए।

आदित्य ने आगे कहा की ये ओछी राजनीती है, लेकिन धैर्य बनाये हुए हु. लोग जल रहे है, क्यूंकि महाराष्ट्र सरकार की कामयाबी के चलते ये सब हो किया जा रहा है. बेमतलब चुनिंदा लोग ठाकरे परिवार पे कीचड़ उछालने में लगे है, ये उनकी खीज और राजनैतिक नाकामयाबी के चलते ये सब हो रहा है. इस तरह इस मुद्दे में राजनैतिककरण करना इंसानियत के दामन में दाग है, और मेरा कोई लेना देना नहीं इस मामले से।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड नहीं नही पूरी मुंबई के साथ साथ पूरा भारतवर्ष के लोग दुखी है, क्यूंकि सुशांत बॉलीवुड का उभरता हुआ कलाकार था. और बहुत बड़ा मुकाम भी हासिल कर चुका था, और उनकी जब अचानक मौत की खबर आयी तो देश की जनता इसको पचा नहीं पाई. और सभी ने न्याय की मांग की, और वही पे आदित्य ठाकरे विधायक के साथ साथ मंत्री होते हुए इसको सड़कछाप राजनीती करार दिया, मंत्री रहते थोड़ी सी सवेंदना नहीं दिखाई जिससे उनके इस बयान ने सबको अचरज में डाल दिया। ये उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है, की वो नये नये राजनीती में आये इसलिए जीभ फ़िसल गई होगी। सन्दर्भ में कहे होंगे मगर जनता में गलत मेसेज गया।

जैसा की ज्ञात है की सुशांत सिंह राजपूत की मौत डेढ़ महीने पहले बांद्रा उनके घर में मृत्यु हो गई थी, मुंबई पुलिस की माने तो सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मगर सभी जगह से आवाज उठानी शुरू हुई की ये आत्महत्या नहीं प्लांड मर्डर किया गया है, ये आवाज बॉलीवुड से ही उठने लगी है।

जब बॉलीवुड के साथ साथ पुरे भारत के लोग इसके लिए न्याय की मांग करने लगे, क्यूंकि बॉलीवुड द्वारा लगाए इन आरोपों से देशवासी हैरान हो गए। और इसी बीच आदित्य ठाकरे ने इसे “सड़कछाप राजनीती” करार दिया है।

रिया का विडिओ देखिये कैसे सुशांत को गुंडा और ना जाने क्या क्या बोल रही है खुद देखिये और निर्णय लीजिये ???

आदित्य ठाकरे ने अपना बयान मराठी में जारी किया अपने ट्वीट के माध्यम से वो कॉपी देखिये और मराठी का हिंदी अनुवाद करके बताया हु कही कोई त्रुटि हो तो माफ़ करियेएगा।

Aaditya Thackeray
@AUThackeray
·
7h
हे तर गलिच्छ राजकारण

पुरे भारतवर्ष में सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच की मांग उठने की आवाज तीव्र हो गई और आज अभी तक सीबीआई की जांच का खबर आयी तभी सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्वेता सिंह कीर्ति ने ख़ुशी जताई है, और इस फैसले पे प्रतिकिया दी इंट्राग्राम में सीबीआई इट इज उन्होंने मुझे रक्षाबंधन का तोहफा बताया।

कोई जवाब दें