वीडियो गेम खेलने से रोका तो गुस्साए बेटे ने बाप को मारा चाकू

0
6
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

विशेष संवाददाता


उत्तर प्रदेश के खरखौदा में जब एक बच्चे को पिता ने पबजी गेम खेलने से रोका तो उसने पिता को चाकू मार दिया. इतना ही नहीं बाद में उसने अपना गला भी काट लिया. दरअसल यहां गुरुवार की दोपहर वीडियो गेम खेलने से मना करने पर एक युवक ने अपने बाप को चाकू मार दिया. इसके बाद गुस्साए युवक ने अपना गला 
भी काट लिया.

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पबजी गेम खेलने से रोकने पर गुस्साए एक युवक ने आपा खोकर अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद अपनी गर्दन पर भी वार कर दिया। दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घरवाले आरोपी युवक को मानसिक रोगी बता रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, हापुड़ रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में इरफान का परिवार रहता है। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर घर में इरफान और उसका 28 वर्षीय बेटा आमिर मौजूद था। आमिर को मोबाइल फोन पर पबजी गेम गेम खेलता देख इरफान ने उसको डांट लगा दी। गुस्‍से में आपा खोकर आमिर ने पास रखा चाकू उठाकर अपने बाप पर हमला बोल दिया। युवक ने पिता की गर्दन पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद भी युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने अपनी गर्दन पर भी चाकू मार दिया।

कमरे में खून देखकर उड़े लोगों के होश

इरफान के घर से चीख-पुकार सुनकर आसपास रहने वाले लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने कमरे का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे में खून से लथपथ दोनों बाप-बेटे जमीन पर पड़े तड़प रहे थे। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन दोनों घायलों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची।

‘मानसिक रोगी है युवक’

सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि आमिर मानसिक रोगी है। हमले में घायल इरफान को मामूली चोट आई है जबकि आमिर की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल इस मामले में परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

कोई जवाब दें