वीडियों ख़बर : जावेद खान कोरोना पॉजिटिव रासुका बंदी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से फरार नरसिंहपुर में गिरफ्तार, जबलपुर एसपी अमित सिंह हटाये गये

0
1001
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

  • नरसिंहपुर में गिरफ्तार कोरोना संक्रमित पुलिसिया धुनाई
  • मौत परोसने भागें जावेद पर भड़के ASP राजेश तिवारी
  • कोरोना पिटाई के बाद खुद को किया सेनेटाइज

कोरोना पॉजिटिव रासुका बंदी जावेद खान जो जबलपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल से फरार हो गया था उसे सोमवार को पुलिस ने नरसिंहपुर के बदनपुर में गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल से भागने के बाद जावेद ट्रक से राजमार्ग तक गया। वहां मोटरसाइकिल चोरी करके इंदौर की तरफ भाग रहा था तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया।

जावेद खान रविवार को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल से फरार हो गया था। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया था और उसकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया था। जावेद को नौ अप्रैल को इंदौर से जबलपुर सेंट्रल जेल लाया गया था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

वीडियों ख़बर : नरसिंहपुर के बदनपुर में गिरफ्तार जावेद ने सुनाई मेडिकल से फरार होने की दिलचस्प कहानी

आरोपी के फरार होने के बाद चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कहा था कि उसकी तलाश में एक टीम को लगाया गया है। इसके साथ ही उसकी सूचना देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। सभी चेकपोस्ट को उसके फरार होने के बारे में सूचित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें :- जबलपुर एसपी अमित सिंह को हटाया सिद्धार्थ बहुगुणा बनाए गए जबलपुर के नए एसपी

बता दें कि जावेद खान इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले में शामिल था। इसके बाद पुलिस ने उसे नौ अप्रैल को रासुका के तहत गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे इंदौर से जबलपुर लाया गया था। 11 अप्रैल को पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसके बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन रविवार को वह सभी की आंखों में धूल झोंककर फरार होने में कामयाब रहा।

वीडियों ख़बर : नरसिंहपुर में गिरफ्तार कोरोना संक्रमित पुलिसिया धुनाई, डंडे से की पिटाई

रक्षित केन्द्र में पदस्थ चार पुलिसकर्मी निलंबित

जबलपुर के आईसोलेशन वार्ड में उपचारार्थ भर्ती कराते हुये रक्षित केन्द्र में पदस्थ 1-आरक्षक क्रमांक 2981 सूरज शर्मा,  2- आरक्षक क्रमांक 2903 राहुल देवड़ा,  3-आरक्षक क्रमांक 2886 मुकेश कुमार, 4-आरक्षक क्रमांक 2920 अखिलेश की सुरक्षार्थ ड्यूटी लगायी गयी थी। चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। आरोपी जावेद के विरुद्ध अपराध दर्ज किए जाने के साथ दो पुलिसकर्मियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और आपदा प्रबंधन अधिनियम के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है।

जबलपुर एसपी अमित सिंह को हटाया

जबलपुर के एसपी अमित सिंह का हुआ पुलिस मुख्यालय तबादला। सिद्धार्थ बहुगुणा बनाए गए जबलपुर के नए एसपी । 

इसे भी पढ़ें :- फरार एन.एस.ए. बंदी जावेद खान की सुरक्षा में लगे 4 आरक्षकों को पुलिस अधीक्षक जबलपुर ने किया निलंबित

फ़रार आरोपी जावेद को पकड़ने वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को 11000 का इनाम : कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरकरन सिंह

नरसिंहपुर टीम में शामिल श्री बसंत शर्मा ASI, श्री प्रिन्स साहू वनरक्षक, श्री कमलेश पटेल आरक्षक 699, श्री घनश्याम कोटवार काचरकोना, श्री प्रेम नारायण कोटवार मदनपुर, श्री अभिषेक सोनी पटवारी, श्री राघवेन्द्र ठाकुर पटवारी, श्री भीष्म शाह पंचायत सचिव, श्री मुकेश चढ़ार , कोटवार- श्री उदयभान चढार के पुत्र को किया जाएगा पुरस्कृत ।

कोई जवाब दें