विश्व हिंदू परिषद के नेता और केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की

0
271
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ, मंदसौर // मिश्रीलाल पाटीदार : 96306 24851 

मंदसौर- हिंदूवादी नेता और एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी” बाइक पर सवार होकर आए थे अज्ञात बदमाश, अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास होटल पर मारी गोली, मौके पर पुलिस पहुंची युवराज सिंह चौहान को जिला चिकित्सालय भेजा गया ।

इसे भी पढ़ें :- अय्याशी करते नजर आए JDU के नेता, लड़की संग वायरल हो रहा है वीडियो

मंदसौर मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बुधवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर केबल नेटवर्क संचालक युवराज सिंह चौहान की हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वारदात के बाद से क्षेत्र में तनाव है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें :- लापता या आत्महत्या : रीजनल मेनेजर को तलाश रही पुलिस, परीजन ने कम्पनी पर लगाया दबाव का आरोप

कथित तौर पर चौहान हिंदूवादी संगठन से भी जुड़े हुए थे। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र में गीता भवन के पास एक चाय की दुकान पर युवराज सिंह चौहान खड़े थे। इसी दौरान कुछ बदमाश मोटरसाइकल पर सवार होकर वहां आए और उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद चौहान को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- ग्रेसिंम उद्योग की कालोनी में महिला शिक्षिका ने लगाई फासी लगाकर आत्महत्या की, यह रहा गंभीर कारण

सूत्रों के अनुसार, चौहान एक केबल नेटवर्क के संचालक होने के साथ ही हिंदूवादी संगठन के नेता भी थे। उन्हें बदमाशों ने तीन गोली मारी। वारदात के बाद से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और तनाव व्याप्त हो गया है। हालात को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस को आशंका है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है।

कोई जवाब दें