विधायक शैलेष पाण्डेय को सत्ता का ऐसा नशा की बैठे गए थाना प्रभारी की कुर्सी पर

0
668
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

बिलासपुर. बिलासपुर विधायक श्री शैलेष पाण्डेय अपना दायरा भूले सत्ता का ऐसा नशा की बैठे गए थाना प्रभारी की कुर्सी पर  किसी भी अधिकारी और कर्मचारी की कुर्सी ही उसकी पहचान होती है जहाँ से वो अपने कार्यों का संचालन करता है, किसी भी अधिकारी की कुर्सी उसके पद की प्रतिष्ठा होती है उस पद का मान होती है ।

इसे भी पढ़ें :- अयोध्या मामले में फैसला आने पर कासगंज में आपत्तिजनक पोस्ट करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई, युवक गिरफ्तार

अगर कोई भी व्यक्ति चाहे वो किसी भी पद में हो किसी भी अधिकारी की कुर्सी पर बैठता है तो  उसके ऊपर भारतीय दंड संहिता 332 के मामला दर्ज हो सकता है । पर इन सब बातों की परवाह सत्ता में आने के बाद कौन करता है। बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय को सत्ता का ऐसा नशा चढ़ा है कि वो एक पुलिस अधिकारी के चैम्बर में उनकी कुर्सी में ही बैठ गए । ये एक बहुत ही निंदनीय कार्य है ।

इसे भी पढ़ें :- लव मैरिज की वजह से मां बेटे की धारदार हथियार से की जघन्य हत्या, लाश खून में लथपथ मिली

विधायक शैलेष पांडेय आज एक पुलिस की कुर्सी पर बैठे है कल किसी मजिस्ट्रेट की कुर्सी पर बैठ कर फैसला न सुनाने लगे । इस अपराध की जाँच  होना चाहिए सिटी कोतवाली थाना प्रभारी परिवेश तिवारी  और बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय जो भी दोषी हो उन पर भी कार्यवाही करना चाहिए ।

इसे भी पढ़ें :- जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री स्वरूपानंद जी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी असहमति जाहिर की, वीडियो में सुने क्या है असहमति

कोई जवाब दें