विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति का जगह- जगह हुआ भव्य स्वागत

0
394
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफजिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

नरसिंहपुर | कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने जिले के नर्मदा तट पर प्रति वर्ष मकर संक्रांति से लगने वाले बरमान मेले के स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उन्होंने मेला क्षेत्र में घूमकर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने केप्सूल पुल, घाटों और हेलीपेड का निरीक्षण किया। कलेक्टर दीपक सक्सेना ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मेले में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आना होता है। अत: मेले से संबंधित सभी व्यवस्थायें पुख्ता रहें। सुरक्षा के अच्छे प्रबंध रहें। रात्रि के समय मेला क्षेत्र में प्रकाश की समुचित व्यवस्था की जावे।

पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने मेला अवधि के दौरान पुलिस बल को चौकस रहकर कार्य करने के निर्देश दिए। मेले में आने वाले महिला, पुरूष व बच्चों की सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया जाए। मेले में पहुंचने वाले लोगों को आने- जाने में किसी भी तरह का व्यवधान न आए। यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे। वाहन पार्किंग व्यवस्थित रूप से हो।

इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी, अपर कलेक्टर जे समीर लकरा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम महेश कुमार बमनहा व सोनम जैन, एसडीओपी, तहसीलदार, जनपद सीईओ और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कोई जवाब दें