विद्या बालान ने नहीं किया साथ में डिनर तो रूक गई फिल्म की शूटिंग, मध्य प्रदेश के मंत्री का कारनामा

0
373
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

मध्य प्रदेश के वन मंत्री के डिनर का आमंत्रण ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन गया । मंत्री विजय शाह विद्या के इस इंकार से नाराज हो गये और अगले दिन शूटिंग के लिए जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया गया। मामले ने तूल पकड़ा तो यह खबर भोपाल तक आई। उसके बाद मंत्रालय के अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शूटिंग की गाड़ियों को जाने की अनुमति दी गई।

विद्या फिल्म शेरनी की शूटिंग मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में कर रही है। हालांकि वो और उनकी यूनिट करीब ही महाराष्ट्र के गोंदिया में रहती है। वहां से रोजाना वाहनों से पूरी टीम बालाघाट आती है।

मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने विद्या बालान से मिलने की इच्छा जताई। उनके आग्रह पर शाम को तय समय पर दोनों की मुलाकात हुई। वहीं पर मंत्री शाह ने विद्या बालान से रात के भोजन के लिए आमंत्रित किया, चूकिं विद्या महाराष्ट्र के गोंदिया में रहती है तो उन्होंने रात के खाने का आमंत्रण स्वीकार नहीं किया। इसके बाद मंत्री चले गये किन्तु नाराज हो गये।

अगले दिन जब शूटिंग के गाड़ियां बालाघाट में आई तो वन विभाग ने उन्हें अनुमति न होने की बात कहकर रोक दिया गया। शूटिंग के लिए प्रोडक्शन कंपनी ने 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की मंजूरी ली गई थी। अचानक वन विभाग के इस रुख से शूटिंग आगे नहीं हो पा रही थी। मामले ने तूल पकड़ा और भोपाल में मंत्रालय तक इसकी जानकारी पहुंची। उसके बाद मध्य प्रदेश के वन विभाग के प्रमुख सचिव ने हस्तक्षेप किया तब जाकर शूटिंग फिर से शुरू हो पाई।

इस पूरे मामले पर मंत्री विजय शाह ने स्पष्ट किया है कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। गाड़ियां रोकने की जहां तक बात है तो वह जनरेटर वाली गाड़ियों की अनुमति न लेने से संबंधित है। उनके पास दो जनरेटर ही जंगल में ले जाने की अनुमति थी।

 

कोई जवाब दें