वरिष्ठ पत्रकार कुन्दन अरोड़ा ”आइसना” के मध्यप्रदेश, गुजरात के संगठन प्रभारी नियुक्त

0
998
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल // विनय जी. डेविड 9893221036 

भोपाल । झाबुआ जिले के वरिष्ठ पत्रकार व “आल इंडिया स्माल न्यूज पेपर्स एसोसिएशन (आइसना) के प्रदेश उपाध्यक्ष कुन्दन अरोड़ा को संगठन के प्रति सक्रियता को देखते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई ।

आइसना के प्रदेश अध्यक्ष विनय जी. डेविड की अनुशंसा व राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवशंकर त्रिपाठी की सहमति पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व संगठन प्रभारी ग्यारसीलाल शर्मा द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में संगठन प्रभारी मनोनीत करते हुए मध्यप्रदेश व गुजरात राज्य का प्रभार सौपकर दोनॉन राज्यो में संगठन पदादिकारियो का मनोनयन करने व संगठन को सक्रिय बनाने की जिम्मेदारी सौपी गई ।

KUNDAN ARORA AISNA ANI NEWS INDIA
Kundan Arora, All India Small News Papers Association, (AISNA)

झाबुआ जिले में विगत 45 वर्ष से अधिक समय से पत्रकारीता के क्षेत्र में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार व संपादक कुन्दन अरोड़ा विगत 30 वर्षों से आइसना संगठन से जुड़े होकर विगत 10 वर्ष तक आइसना संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर संगठन व पत्रकारों के हितों में सक्रिय भूमिका निभाते रहे है । आदिवासी अंचल में 40 वर्ष से आज़ाद भूमि समाचार पत्र का संपादन कर रहे व 11 वर्ष से प्रदेश शासन से अधिमान्य पत्रकार होकर उनकी पत्रकारों व संगठन के प्रति सक्रियता को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई ।

श्री कुंदन अरोड़ा जी को राष्ट्रीय कमेटी में प्रतिनिधित्व एवं दो राज्यों का प्रभारी बनाए जाने को लेकर मध्य प्रदेश की इकाई ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शिव शंकर त्रिपाठी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री ग्यारसी लाल जी शर्मा जी का मध्यप्रदेश को प्रतिनिधित्व दिए जाने पर आभार व्यक्त किया है, विश्वास दिलाया है कि संगठन के दायित्व को निभाने का कार्य मध्य प्रदेश कमेटी बखूबी निभायेगी,

मध्य प्रदेश कमेटी के प्रांतीय महासचिव श्री विनोद मिश्रा एवं प्रांतीय संगठन महासचिव श्री प्रशांत वैश्य ने कुंदन अरोरा जी को समस्त प्रदेश कमेटी पदाधिकारियों एवं सदस्यगणों की ओर से शुभकामनाएं प्रेषित की है।

वही प्रांतीय अध्यक्ष विनय जी डेविड ने अपील की है कि संगठन के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण अपने अपने स्तर पर श्री कुंदन अरोड़ा जी को सोशल मीडिया समाचार पत्र-पत्रिकाओं, पोर्टल के माध्यम से शुभकामनाएं प्रेषित करते रहे।

कोई जवाब दें