लोकायुक्त ने महिला पटवारी को 2000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ धर दबोचा

0
367
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

खंडवा / हरसूद में किसान से अपनी कृषि भूमि को नामंत्रण को ऑनलाइन करने के लिए पटवारी को रिश्वत लेना महंगा पड़ गया, इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 2000 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

आवेदक राहुल के पिता रामजीवन बांके के नाम से ग्राम निसानिया में खसरा 19 / 1 रकबा 0 . 48 हेक्ट की कृषि भूमि है जिसे स्वयं के नाम पर नामांतरण कराने हेतु तहसील कार्यालय हरसूद आवेदन पत्र दिया गया था जिसकी पावती तैयार कर पटवारी द्वारा आवेदक  को  दे दी गई.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट्स घोटाला : जनसंपर्क विभाग के पीएस संजय शुक्ला व आयुक्त पी. नरहरि को हाईकोर्ट का अवमानना नोटिस

लेकिन उक्त पावती को ऑनलाईन नहीं चढाया गया, उक्त पावती को ऑनलाईन चढाने के लिये आवेदक 30 नवम्बर 2019 को पटवारी मैडम से मिला तो उनके द्वारा आवेदक का कार्य करने के एवज में उससे 2500  रू0 की रिश्वत की मांग की  जा रही थी ।

इसे भी पढ़ें :- CAA का समर्थन कर रहे BJP कार्यकर्ता को लेडी DM ने जड़ दिया थप्पड़, प्रदर्शनकारी ने खींच दी चोटी, Video Viral

जिसकी शिकायत फरियादी राहुल बांके द्वारा लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में पुलिस अधीक्षक महोदय को की गई थी जिस पर आज ट्रेप दल दवारा  आयोजन कर आज दिनांक 20 . 01 . 2020 को तहसील कार्यालय हरसूद जिला खंडवा में पटवारी श्रीमती कंचन तिवारी को आवेदक राहुल बांके से 2000  रू0 की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथो पकडा गया ।

कोई जवाब दें