लॉक डाऊन से स्थानीय संगीत कालाकारों के सामने गहराया आर्थिक संकट, कलाकारों ने विधायक को ज्ञापन सौपा

0
114
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा जं .। औद्योगिक शहर नागदा के स्थानिय कलाकारों के सामने कोरोना की वजह से लगे लॉक डाऊन के कारण आर्थिक संकट गहराता जा रहा है।

स्थानिय संगीत कलाकारों की समस्या भी बड़ी गम्भीर है यह किस श्रेणी मे आते है यह भी असमंजस की स्थिति है शासन द्वारा धार्मिक या सांस्कृतिक आयोजनो पर पुर्णरूप से पाबंदी लगी हुई है ऐसे मे कलाकारो के सामने बेरोजगारी के चलते परिवार का भरण पोषण करने मे भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कलाकारों ने ज्ञापन देकर लगाई गुहार

इस कोरोना महामारी के चलते हम सभी संगीत कलाकार बेरोजगारी की कगार पर खड़े है , आज हमारे सामने परिवार के संचालन की विकट समस्या है । आपका हृदय विराट है आपसे निवेदन है कि आप हमारी समस्या का निदान करने की कृपा करें। हमारे सामने बेरोजगारी की समस्या है जब तक ये महामारी नष्ट नही होती तब तक हमारे सभी आयोजन बंद रहेगे । हम अपने परिवार का संचालन करने में असमर्थ है हमारे सामने ये बडी विकट समस्या है आप हमको इससे निजात दिलायेगे ये हमको आशा ही नही पूर्ण विश्वास है ।

वीडियो ख़बर  ANI News India को बताई समस्या, संगीत कलाकार बेरोजगारी की कगार पर परिवार के संचालन विकट समस्या

.

ज्ञापन कांग्रेस विधायक दिलीप सिंह गुर्जर भाजपा के पुर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत एव भाजपा मंडल अध्यक्ष सी एम अतुल को समस्त संगीत कालाकारो ने मिल कर ज्ञापन के माध्यम से अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
यह रहे मौजूद : राजेन्द्र सोनी , कैलाश गांधी, बलराज पटेल ,नागेश काठा , भुवनेश्वर शर्मा, दिलीप सिसौदिया उपस्थित थे।

कोई जवाब दें