लैला की तरह प्यार में पागल थी लड़की, प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंका

0
527
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के बुलंदशहर जिले  से सामने आया है जहाँ  एकतरफा प्यार में पागल लड़की ने रविवार सुबह अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस वारदात से कुछ घंटे बाद ही युवक की शादी होने वाली थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की अपने प्रेमी की शादी से बेहद खफा थी थी, जिसके चलते उसने यह बड़ा कदम उठा लिया।

इस घटना पर क्या कहती है पुलिस 

इस खौफनाक घटना पर पुलिस के मुताबिक, यूपी के बुलंदशहर जिले में रहने वाले एक लड़के की शादी रविवार (16 जून) को होनी थी। शनिवार रात  को शादी के पहले की मेहंदी आदि के बाद वह अपने घर में सो रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की दबे पांव उसके घर में शामिल हुई और प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंककर फरार हो गई। पुलिस ने बताया कि युवक को गंभीर चोट नहीं आई है। उसका इलाज चल रहा है।

इस वजह से नाराज थी युवती:

पुलिस की जांच के दौरान चला कि पीड़ित युवक के पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की  उससे बेइंतहा प्यार करती थी। हालांकि, युवक को भी इसकी जानकारी नहीं थी। ऐसे में युवक के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। बताया जा रहा है कि इससे युवती नाराज हो गई और उसने अपने प्रेमी पर तेजाब से हमला कर दिया। पीड़ित के परिजनों ने युवती के खिलाफ एसिड अटैक का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़‍ित युवक ने आरोपी लड़की के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया। उसने बताया कि मेरा उस युवती से कोई चक्कर नहीं है। कुछ दिन पहले उसके भाई से मेरी लड़ाई भी हो गई थी। वह मुझसे शादी करने के लिए कई बार कह चुकी है, लेकिन हर बार मैंने इनकार कर दिया था। युवक की मां का कहना है कि आरोपी युवती पहले भी मेरे घर आती थी। हम उसे कई बार भगा चुके हैं। हम नहीं चाहते थे कि उससे हमारे बेटे की शादी हो।

कोई जवाब दें