लेडी सिंघम’ ने BJP नेता का काटा था चालान, बदले में हो गया तबादला

0
151
Spread the love

TOC NEWS 

बहराइच (ब्यूरो) बीते महीने बुलंदशहर में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर बीजेपी नेता का चालान काटने वाली महिला पुलिस अधिकारी का तबादला कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर लेडी सिंघम के नाम से चर्चा में आई महिला पुलिस अधिकारी श्रेष्ठा सिंह बुलंदशहर के स्याना में सीओ के पद पर तैनात थीं। उन्हें अब बहराइच भेजा गया है। सीओ श्रेष्ठा सिंह ने अपने तबादले को लेकर फेसबुक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शायराना अंदाज में लिखा-  जहां भी जाएगा, रोशनी लुटाएगा।  किसी चराग का अपना मकां नहीं होता।

 

इसे भी पढ़ें :- महिला संग रंगरेलियां मनाते पकड़े गए दरोगा, लोगों ने कर दी ठुकाई

इसे भी पढ़ें :- वीडियो – ‘नरेंद्र मोदी, यह हिंदुस्तान तेरे बाप का नहीं है’ : अकबरूद्दीन ओवैसी

बीते महीने बीजेपी नेता की धमकी के बाद भी उनपर कार्रवाई करने पर महिला पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। वीडियो में महिला सीओ बीजेपी नेता को यह बताती दिख रही हैं कि कानून सबसे बढ़कर है। उससे ऊपर कोई नहीं। अगर कोई भी नियम तोड़ेगा तो उसके खिलाफ एक जैसी कार्रवाई होगी।

 

इसे भी पढ़ें :- भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने साक्षरता अभियान की मैया ठोक दी इस तरह किया “स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत” का प्रचार

इसे भी पढ़ें :- मध्यप्रदेश में भाजपा की नहीं रेत माफिया की चल रही है सरकार : अजय सिंह

बता दें कि 23 जून को स्याना में चेकिंग के दौरान जब जिला पंचायत सदस्या प्रवेश देवी के पति प्रमोद लोधी को पुलिस ने बिना हेलमेट और बिना कागजात के बाइक चलाते पकड़ा और चालान किया, तो वह सीओ स्याना श्रेष्ठा सिंह से ही भिड़ गए। बीजेपी नेता महिला सीओ से बदसलूकी करने लगे और उन्हें राजनीतिक पावर का रौब दिखाया। जिसके बाद उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में एफआईआर दर्ज कराकर गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें :- भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने साक्षरता अभियान की मैया ठोक दी इस तरह किया “स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत” का प्रचार

इसे भी पढ़ें :- मध्यप्रदेश में भाजपा की नहीं रेत माफिया की चल रही है सरकार : अजय सिंह

कोर्ट में जब उन्हें पेश किया गया, तो बड़ी संख्या में बीजेपी नेता के समर्थकों ने बवाल किया। समर्थकों ने पुलिस पर चालान के नाम पर दो हजार रुपये लेने के आरोप भी लगाए। यहां भी महिला सीओ ने बड़ी बहादुरी से अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि अगर कोई नियम का उल्लंघन करेगा, तो उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी।

इसे भी पढ़ें :- रिश्वतखोर कमिश्नर सुरेंद्र कथूरिया 22 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री को लेकर पार्टी में क्यों बढ़ रहा असंतोष

कोई जवाब दें