लीक हुई कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’, झेलना पड़ सकता भारी नुकसान

0
250
Spread the love

गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई। लेकिन रिलीज के एक दिन के अंदर ही कंगना की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऐसे में ये फिल्म भी पायरेसी की मार से बचने में नाकाम रही। लेकिन ऑनलाइन लीक होने का ये मामला पहला नहीं है। ऐसे में फिल्म छोटी हो या बड़ी ये समस्या बार-बार फिल्म जगत के सामने आ खड़ी हो रही है जिससे उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ बीते रोज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. जहां फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिव्यू मिलता दिखाई दे रहा है. जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 8.75 करोड़ की कमाई कर ली थी. ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. आपको बता दें, कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. इसके पहले विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ को भी लीक कर दिया गया था.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों को लीक करने वाली तमिलरॉकर्स ने पिछले कुछ समय से कई बड़ी फिल्मों को लीक करने का काम किया है. जिसके बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री के भीतर एक खौफ की स्थिति पैदा कर दी है.

जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन तो अच्छी कमाई की है. लेकिन अब फिल्म के लीक होने के बाद फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं ‘मणिकर्णिका’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ठाकरे भी रिलीज हुई है. जहां ये फिल्म कंगना को टक्कर दे रही है. देखना होगा कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है.

कोई जवाब दें