लालू ने फेका नया सियासी दाव, नीतीश कुमार और सुशील मोदी के बीच लगायी आग

0
108
Spread the love

TOC NEWS

लोक आस्था के महापर्व छठ में बिहार कि राजनीती बयानबाजी जारी है. जहा तेजस्वी ने सुशील मोदी से ट्वीट कर जवाब मांगे थे वही दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बयान देकर एक और सियासी बम फोड़ा है. मंगलवार को मीडिया से बातचीत में लालू यादव ने कहा कि “नोटबंदी से पूंजीपतियों का काला धन सफेद हो गया है जबकि गरीब फंस गये, जीएसटी और नोटबंदी से अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा है. बाजार में कोई खरीददार नहीं है. अर्थव्यवस्था की हालत बद से बदतर हो गयी है. महंगाई लगातार बढ़ रही है”

एनडीए की सरकार में नीतीश और सुशील मोदी के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया. लालू ने कहा कि सुशील मोदी मालदार विभागों के जरिए रुपये बटोर रहे हैं. पलटू राम यानी नीतीश कुमार पर वो डॉमिनेट कर रहे हैं. वही तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी द्वारा 21 अक्तूबर को किये गये ट्वीट का जवाब दिया है.

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि छठ मैया पर आपकी गिरी हुई टिप्पणी आपके छिछोरापन, छठ मैया के प्रति आपकी घोर घृणा, अपमान और ओछी मानसिकता का परिचायक है. आगे लिखा है कि छठ माई पर ज्यादा पटर-पटर कर रहे हैं, पहले यह बताएं कि आपकी धर्मपत्नी छठ पूजा करती हैं या नहीं? बिहारी छठ मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे.

कोई जवाब दें