लगातार मांग के बाद मुलताई एवं बोरदेही थाने में निरीक्षक पदस्थ

0
315
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल 

 

मुलताई। विगत दो माह से मुलताई थाना उप निरीक्षक के भरोसे संचालित हो रहा था वहीं बोरदेही थाना में भी निरीक्षक नही होने से लगातार नागरिकों द्वारा निरीक्षक की मांग की जा रही थी। लगभग दो माह बाद अब मुलताई थाने में निरीक्षक संतोष पेन्द्रे को पदस्थ किया गया है वहीं बोरदेही थाने की कमान निरीक्षक राजेन्द्र धुर्वे संभालेगें।

निरीक्षक संतोष पेन्द्रे पूर्व में गंज थाना प्रभारी के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं, फिलहाल उन्हे रक्षित केन्द्र बैतूल से मुलताई थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। गौरतलब है कि लगभग दो माह पूर्व तत्कालिन थाना प्रभारी मनोज सिंह का तबादला होने के बाद मुलताई थाने में उप निरीक्षक को थाने की कमान सौंप दी गई थी यही हाल बोरदेही थाने का भी था जहां भी उपनिरीक्षक को थाना प्रभारी का प्रभार सौंपा गया था।

मुलताई तथा बोरदेही दोनों ही संवेदनशील थाने होने से निरीक्षक का पदस्थ होना आवश्यक है। इधर बोरदेही में थाना प्रभारी को पदस्थ करने के लिए कांग्रेस सहित जागरूक नागरिकों द्वारा ज्ञापन के माध्यम से लगातार मांग की जा रही थी।

नागरिकों ने शिकायत में कहा था कि बोरदेही क्षेत्र में थाना प्रभारी नही होने पूरे क्षेत्र में अवैध धंधे चरम पर हैं वहीं मुलताई थाना क्षेत्र में भी अवैध शराब सहित ग्रामीण अंचलों में लगातार जुंआ चलने की शिकायतें मिल रही थी। फिलहाल मुलताई तथा बोरदेही थाने में निरीक्षक पदस्थ होने से नगर सहित क्षेत्रवासियों ने राहत की स्वांस ली है।

कोई जवाब दें