लंदन भागने की फिराक में था अंसल ग्रुप का मालिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर धराया

0
627
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नई दिल्ली. धोखाधड़ी के आरोपी अंसल ग्रुप के मालिक सुशील अंसल और उसके बेटे प्रणव अंसल को दिल्ली एयरपोर्ट से पुलिस ने डिटेन कर लिया है. कहा जा रहा है कि दोनों लंदन भागने के फिराक में थे. राजधानी के एयरपोर्ट पर यह कार्रवाई लखनऊ पुलिस की ओर से जारी लुकआउट नोटिस के बाद की गई है. 

इसे भी पढ़ें :- चिन्मयानंद केस : पीड़ित छात्रा के लिए शाहजहांपुर से लखनऊ तक कांग्रेस की न्याय यात्रा

बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी के लगभग दो दर्जन मामले प्रणव अंसल के खिलाफ दर्ज हैं, जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है. जानकारी के अनुसार लगातार दर्ज हो रहे मामलों और आरोपियों के देश छोड़ने की आशंकाओं के चलते लखनऊ एसएसपी कलानिधी नैथानी ने यह लुकआउट नोटिस जारी करवाया था.

इसे भी पढ़ें :- हनी ट्रैप : मेडिकल की छात्रा प्रीति तिवारी निजी पलों के विडियो का डर दिखाकर करती थी ब्लैकमेल, वसूले 1.38 करोड़ रुपए, हुई गिरफ्तार

लंदन भागने का था प्लान

प्रणव अंसल रविवार को लंदन भागने वाला था लेकिन इसी बीच पुलिस ने उसे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से डिटेन कर लिया. बताया जा रहा है कि लखनऊ पुलिस की ओर से जारी लुकआउट नोटिस से प्रणव अंजान था. वह एयर इंडिया की एआई 161 फ्लाइट से लंदन रवाना होने वाला था.

इसे भी पढ़ें :- राष्ट्रीय पत्रकार संगठन “आइसना” में मध्यप्रदेश के विनय जी. डेविड प्रदेश अध्यक्ष चुने गए

फौजियों को भी नहीं छोड़ा

बताया जा रहा है कि अंसल ग्रुप ने गरीबों का पैसा हड़पने के साथ ही फौजियों को भी कई लुभावनी स्कीम्स का लालच देकर ठगा. इस दौरान सैकड़ेां लोगों से रुपये लिए गए. इस संबंध में कई लोगों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई. विभूतिखंड थाने में प्रणव अंसल पर फर्जीवाड़े व धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.

कोई जवाब दें