शर्मनाक : रोते हुए मां से बोली लड़की, ‘मेरी कोख में मेरे पिता का बच्चा है’

0
219
Spread the love

TOC NEWS

आरोपी पिता 5 साल से बेटी के साथ कर रहा था रेप

गुजरात के वडोदरा में रिश्तों का कत्ल करता एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पांच महीने की एक प्रेग्नेंट लड़की ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी कोख में पल रहा बच्चा उसके पिता का है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढियें :- प्राइवेट हॉस्पिटल में सिजेरियन डिलेवरी हुई तो डॉक्टर को होगी सजा, पढ़ लें ये नया आदेश

वडोदरा के मकरपुरा इलाके की रहने वाली 19 साल की पीड़िता ने बताया कि जब वह 14 साल की थी, तभी से उसके पिता उसके साथ रेप कर रहे हैं. हैवान पिता ने पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता की मां इस बात से पूरी तरह बेखबर थी.

दो दिन पहले भी आरोपी पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप किया था. उस दौरान उसने पिता से पेट में दर्द होने की बात कही. हवस की आग में अंधे हो चुके पिता ने उसे डॉक्टर के पास जाने को कहा. पीड़िता के पेट में असहनीय दर्द होने के बाद उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई.

इसे भी पढियें :- *शीघ्र आवश्यकता है* आवेदन पत्र आमंत्रित* *जिला ब्यूरो एवं तहसील ब्यूरो की….*

इसे भी पढियें :- ओवैसी के नेता बोले- कमजोर पड़ गया है आपका धर्म, इसलिए लोगों को हिन्दू बनाने की फ़िक्र

डॉक्टर ने जांच के बाद उसकी मां को पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी. यह सुनकर उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. मां ने जब उससे सख्ती से इस बारे में पूछा तो पीड़िता रोते हुए बोली, ‘मेरी कोख में मेरे पिता का बच्चा है.’

इसे भी पढियें :- मां-बहन के साथ कई साल से कर रहा था दुष्कर्म, मां-बहन ने ही दे दी सुपारी

पीड़िता की मां उसे फौरन पुलिस स्टेशन लेकर गई और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पीड़िता का इलाज जारी है. पुलिस केस की जांच कर रही है.


1549390_1400920230200476_5921980138411447203_n
इसे भी पढियें :- भोपाल का नटवरलाल सावधान चिटरबाज षड्यंत्रकारी लखनलाल सोनी संचालक एम पी सिक्योरिटी फ़ोर्स से

कोई जवाब दें