रोज रोज का झगड़ा बना हत्या की बड़ी वजह, शराबी पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जेल दाखिल

0
723
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

पत्नीहंता जेल दाखिल, शराब की लत बनी घटना की वजह

रायगढ़ (छ. ग.) दिनांक 14.02.2020 के दोपहर करीब 01:40 बजे  चक्रधरनगर राइनो को केलोबिहार में मारपीट का इवेंट मिला । इवेंट पर केलोबिहार राम लाल स्वर्णकार के मकान क्रमांक 58/960 में पहुंचे स्टाफ ने वहां रहने वाली महिला कांतिबाई कन्नौजे पति लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे उम्र 55 वर्ष का शव घर अंदर पड़ा मिला ।

इसे भी पढ़ें :- जामिया हमले की सीसीटीवी में दिल्ली पुलिस ने लाइब्रेरी में घुस के पढ़ रहे बच्चों को लाठियों से मारा, पुलिस का झूठ पकड़ाया, वीडियो वायरल

डॉयल 112 स्टाफ द्वारा इसकी सूचना थाने में दी गई । मौके पर जांच, तस्दीक के लिये आये स्टाफ को मृतिका के पडोसी ने बताया कि रामलाल स्वर्ण के घर में करीब 3, 4 माह पहले से लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे अपने पत्नी बेटा एवं बहु नवनीत के साथ किराये से रहा रहा है जो PWD विभाग में ड्रायवरी करता है। लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे हमेशा अपनी पत्नी एवं बेटे से शराब के नशे में लड़ाई झगड़ा करते रहता था एवं अपनी पत्नी कांति बाई कन्नौजे को हमेशा हाथ मुक्का से मारपीट करता था ।

इसे भी पढ़ें :- युवती के साथ अय्याशी कर रहे थाना प्रभारी पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज, भेजा जेल

दिनांक 13.02.2020 को लड़ाई झगड़ा से परेशान होकर उसका लड़का अपनी पत्नी बच्चों को लेकर अपने गांव चला गया था । घर में मृतिका कांति बाई कन्नौजे व उसका पति लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे थे जो दिनांक 14.02.2020 को सबुह से झगड़ा कर हाथ मुक्का लात से मारपीट कर रहा था । दोपहर कुत्ते के बाहर से भौंकने पर जाकर देखा कमरे में कांति बाई कन्नौजे बैठे हुए हालत में मृत पड़ी थी ।

इसे भी पढ़ें :- NHM घोटाला : 20 लाख रुपये का #घोटाला करने वाली रीता बहरानी जांच में दोषी, फ़ाइल ठंडे बस्ते में

घटना के संबंध में आरोपी लक्ष्मी प्रसाद कन्नौजे पिता कन्हैया कन्नौजे उम्र 55 वर्ष निवास पता केलोबिहार राम लाल स्वर्णकार के मकान क्रमांक 58/960 थाना चक्रधरनगर के विरूद्ध अप.क्र. 52/2020 धारा 302 भादंवि दर्ज किया गया । घटना बाद से आरोपी फरार था, जिसे मुखबिर सूचना पर आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया, जहां से आरोपी को जेल वारंट पर जेल दाखिल कराया गया है ।

इसे भी पढ़ें :- SC-ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब सिर्फ शिकायत के आधार पर ही बिना किसी जांच के होगी गिरफ्तारी

कोई जवाब दें