रेव पार्टी खुलासा : 10वीं और 12वीं के लड़कियों के साथ नेताओं की थी फ्री एंट्री, पुलिस भी लेती थी मजा

0
446
Spread the love

यूपी के नोएडा में कुछ दिन पहले ईको फार्म हाउस पर चल रही रेव पार्टी मामले में एक नया खुलासा हुआ है. आरोपियों के मुताबिक, रेव पार्टी के लिए दो पुलिस वालों ने 15 हजार रुपये लेकर इसकी इजाजत दी थी. इजाजत देने वाले ये पुलिस वाले भी रेव पार्टी में शामिल होने के लिए कार से फार्म हाउस पर सादी वर्दी में पहुंचे थे. हालांकि अभी तक इन पुलिस वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

आरोपियों ने बताया कि रेव पार्टी कराने में कई बड़े नेताओं का उन्हें सपोर्ट था. ये नेता भी पार्टी में करने आते थे. इनकी एंट्री मुफ्त होती थी. नेताओं के इशारे पर स्थानीय पुलिस भी आयोजकों का सहयोग करती थी. पुलिस इन नेताओं के नाम उजागर नहीं कर रही है. जब पार्टी शुरू हुई थी तो कार में दो लोग सादी वार्दी में फार्म हाउस पहुंचे थे. दोनों ने खुद को पुलिस वाला बताया था. इन्होंने फार्म हाउस मालिक से पार्टी आयोजन की अनुमति पत्र दिखाने के लिए कहा. अनुमति न होने पर 20 हजार की मांग की, बाद में 15 हजार रुपये में सौदा तय हो गया.

आपको बता दें, रेव पार्टी का आयोजन कराने वाले पांच मुख्य आरोपी फार्म हाउस मालिक अमित त्यागी, कपिल त्यागी, पंकज शर्मा, अदनान, बालेश कोहली को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. कोर्ट ने पांचों आरोपियों का चार घंटे की रिमांड मंजूर कर ली. सोमवार 10 बजे एसएचओ अजय कुमार अग्रवाल पांचों आरोपियों को रिमांड पर लेकर थाने पहुंचे.

रेव पार्टी के लिए आयोजक सोशल मीडिया का सहारा लेते थे. पार्टी में लोगों को शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्टर पोस्ट किए जाते थे. इन पोस्टर में डीजे नाइट्स की बात की जाती थी. ये पोस्ट अपने पुराने कस्टमर को भेजे जाते थे. इस तरह से ये पोस्ट दूसरे लोगों तक आगे बढ़ते रहते थे. 15 दिन पहले से इसका प्रचार शुरू हो जाता था.

वहीं फॉर्म हाउस के बाहर खड़ीं 39 लग्जरी कारें और 9 महंगी-महंगी बाइक भी बरामद हुई हैं. रेव पार्टी में क्लास 10 और 12वीं में पढ़ने वालीं लड़कियां भी शामिल थीं. वहीं छात्रों के अलावा कई नामी बिजनेसमैन भी पार्टी में शामिल थे. जानकारों की मानें तो पार्टी में हर एक लड़के के लिए टेबल बुक होती थी. एक टेबल पर एक लड़की की डयूटी लगाई जाती थी. ये लड़की खाने-पीने का सामान सर्व करने सहित डांस करने और स्वीमिंग पूल में भी कंपनी देती थीं.

कोई जवाब दें