रेप, आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA अरेस्ट

0
175
Spread the love

TOC NEWS 

तिरुवनंतपुरम। केरल पुलिस ने शनिवार को एक महिला के रेप और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कोवलम के कांग्रेस विधायक एम. विंसेंट को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक पर महिला का पीछा करने का भी आरोप है। विंसेंट की गिरफ्तारी 5 घंटे पुलिस की पूछताछ के बाद की गई है। विंसेंट पर बुधवार तो एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। बाद में महिला ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

कोवलम के कांग्रेस विधायक एम. विंसेंट गिरफ्तार के लिए चित्र परिणाम

इसे भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री शिवराज की विश्वसनीयता पर उठने लगे सवाल ?

इसे भी पढ़ें :- प्याज का डकैत : खाद्य आपूर्ति निगम के जीएम श्रीकांत सोनी गिरफ्तार

गुरुवार को महिला के पुलिस को बयान देने के बाद विधायक पर IPC सेक्शन 376 और 365(d) के तहत मामला दर्ज किया गया था। बुधवार को महिला ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी। बलरामपुर पुलिस ने महिला के पति के बयान पर विधायक पर हत्या के लिए उकसाने और मौखिक प्रताड़ना देने का केस दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें :- ममता का विवादित बयान, कहा- दो गुंडे मिलकर चला रहे हैं देश को

इसे भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज्य में मंत्रियों, अधिकारियों, सत्ता के दलालों और ठेकेदारों का रैकेट सक्रिय, चर्चाओं में

एक विधायक का नाम सामने आने के बाद कोल्लम की पुलिस कमिश्नर एस.अजीता बेगम को मामले की जांच सौंपी गई थी। उन्होंने अस्पताल जाकर महिला का बयान भी लिया था। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में महिला के आरोप सही लग रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :-  मंत्री ने जूते निकाले, गाली दी, और ऑफिस जलाने की धमकी दी, अधिकारी ने की लिखित शिकायत

इसे भी पढ़ें :-  चीन के साथ जंग की आशंका के बीच यह ख़बर भारतीय सेना की चिंता बढ़ा सकती है

पुलिस के मुताबिक विधायक की कॉल डिटेल्स की जांच करने पर पता चला है कि पिछले कुछ महीनों में विंसेंट ने महिला को सैकड़ों बार कॉल किए थे। पिछले दिनों मामला सामने आने के बाद विधायक ने CPM नेता फ्रेडरिक शाजी पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें :-  मुस्लिम शख्स को गायों के साथ देखकर भड़के लोग, तस्कर समझकर पीटा !

इसे भी पढ़ें :-  खूबसूरत किरण यादव ने हिला दिया फेसबुक, लाखों लोगों ने चेक की प्रोफाइल

कोई जवाब दें