रेत चोरी की जानकारी देने पर उपसरपंच और पुत्र पर जानलेवा हमला, 6 आरोपी गिरफ्तार

0
221
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट। तिरोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बोनकट्टा पूर्व सरपंच एवं वर्तमान उपसरपंच महेश खुने और पुत्र जितेन्द्र खुने पर रेत चोरी की जानकारी देने पर जानलेवा हमला करने वाले 10 आरोपियो में तिरोड़ी पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 4 आरोपी अभी भी फरार है।

एसपी से आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग

ग्राम पंचायत बोनकट्टा पूर्व सरपंच एवं वर्तमान उपसरपंच महेश खुने और पुत्र जितेन्द्र खुने आज 29 जून को बालाघाट पहुंचे। यहां पीड़ित पिता, पुत्र ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर एसपी कार्यालय के सामने पीड़ित उपसरपंच महेश खुने ने प्रेस से चर्चा करते हुए बताया कि 27 जून की रात, जब वह परिवार के साथ घर में खाना खा रहा था, इस दौरान ही गुरूदेव पुष्पतोड़े, दो वाहनों में लगभग 10-20 लोगों को लेकर उनके घर पहुंचा और खाना खाते हुए मुझे खिंचकर घर के बाहर लाया और मेरी रेत की शिकायत करने की बात कहकर मुझ पर लाठी, राड और कत्थे से हमला कर दिया।

BALAGHAT NEWS 123A ANI NEWS INDIA
रेत चोरी की जानकारी देने पर उपसरपंच और पुत्र पर जानलेवा हमला, 6 आरोपी गिरफ्तार

जिसमें बीच-बचाव करने आये पुत्र जितेन्द्र के साथ भी मारपीट की और धमकी दी कि यदि वह रेत के हमारे काम की शिकायत करेंगा तो जान से खत्म कर देंगे। उपसरपंच महेश खुने ने बताया कि गुरूदेव, क्षेत्र में गुंडागर्दी स्टाईल में काम करता है, गुरूदेव पुष्पतोड़े क्षेत्र में लोगों को डराने, धमकाने और रेत चोरी का काम करता है। जिसके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर मुझे और मेरे पुत्र के साथ मारपीट की गई।

जिससे उन्होंने भय है कि भविष्य में गुरूदेव पुष्पतोडे़, किसी भी अनहोनी की घटना को अंजाम दे सकता है और हमारी जान को खतरा है, इसी विषय को लेकर आज उन्होंने पुलिस अधीक्षक महोदय से मुलाकात कर उन्हें जानकारी से अवगत कराया है। घायल उपसरपंच महेश खुने ने बताया कि उन्होंने किसी भी प्रकार से गुरूदयाल पुष्पतोड़े की कोई शिकायत नहीं की थी, फिर भी उसके द्वारा मुझ पर जानलेवा हमला किया गया। जिससे पूरे परिवार को भय बना है कि पता नहीं कब कोई घटना को आरोपी अंजाम दे दे।

घटना में गुरूदेव पुष्पतोड़े और उनके अन्य साथियों द्वारा मारपीट किये जाने से उपसरपंच महेश और जितेन्द्र खुने के सिर और शरीर के अन्य हिस्सो में चोटें आने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल लेकर गये थे। जहां उनका प्राथमिकी उपचार किया गया। इस मामले में तिरोड़ी पुलिस ने घायल जितेन्द्र खुने की शिकायत पर आरोपी गुरूदेव पुष्पतोडे़, राहुल डोंगरे, बंटी हाडके, रूपेश किरनापुरे, अजय झोड़े, परेश मुन्ना शेख, शुभम डोंगरे, सोनु मेश्राम, संदीप पुष्पतोड़े और विजय पुष्पतोड़े, सभी निवासी बोनकट्टा के खिलाफ धारा 147,148,452,294,323,324 एवं 506 भादंवि. के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया है।

6 आरोपी गिरफ्तार

उपसरपंच महेश खुने और पुत्र जितेन्द्र खुने पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी 36 वर्षीय राहुल पिता ओंमकार डोंगरे, 21 वर्षीय रूपेा पिता धीरज किरनापुरे, 20 वर्षीय संदीप पिता रामु पुष्पतोड़े, 22 वर्षीय शुभम पिता ओंमकार डोंगरे, 25 वर्षीय अजय पिता यशवंत झोड़े और 19 वर्षीय विजय पिता श्यामु पुष्पतोड़े, सभी निवासी बोनकट्टा को तिरोड़ी पुलिस ने उनके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

इनका कहना है
मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
घुड़नलाल अहिरवार, एएसआई, तिरोड़ी थाना

कोई जवाब दें